Friday, June 14, 2024
HomeGossip‘ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं’ का पोस्टर वायरल ........ जल्द लॉन्च होगा...

‘ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं’ का पोस्टर वायरल …….. जल्द लॉन्च होगा ट्रेलर

Yeh Ishq bada bedardi hain movie poster out
जल्द लॉन्च होगा ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म “ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं” का एक और पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत तीनो एक साथ दिखाई दे रहे हैं। जैसा कि फिल्‍म के टाइटल से समझा जा सकता है इस फिल्म में , प्रेम, तड़प और इमोशन के साथ, रूठना – मनाना भी हैं। पोस्‍टर रिलीज के बाद दर्शको द्वारा इसे अच्छा रिस्‍पांस दिया जा रहा हैं और ये तेजी से वायरल हो रहा हैं व साथ रानी चटर्जी ने एक बड़ी सूचना का खुलासा किया हैं।

अभी पढ़े: पवन सिंह वैलेंटाइन स्पेशल: कुछ इस अंदाज़ में दी शुभकामनाऐं

हाल ही में इस पोस्टर को रानी चटर्जी ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट के जरिय फैंस के बीच शेयर किया हैं। जिसमे रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत तीनो एक साथ दिखाई दे रहे हैं और तीनो काफी रोमांटिक अंदाज में हैं। इस पोस्टर को देखने पर अनुमान लगाया जा सकता हैं की फिल्म “ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं” रोमांस से भी भरपूर होगी। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित और इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

अभी पढ़े: फिल्म ‘बॉर्डर’ के सेट से तस्वीरें वायरल….. अभी देखे

रानी चटर्जी ने एक बात की और जानकारी दी हैं फिल्म “ये इश्क़ बड़ा बेदर्दी हैं” का ट्रेलर बहुत ही जल्दी दर्शको के बीच रिलीज किया जायेगा। फिल्म में रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्‍म के गाने भी काफी रोमांटिक है, जिसका निर्देशन रंजय बाबला ने किया है।


मां शांति इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ जल्‍द ही रिलीज होगी।फिल्म के निर्माता बी.एन. यादव और शिवजी सिंह हैं व को -निर्देशक राम यादव हैं। फिल्‍म की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग-अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है फिलहाल शूटिंग खत्म हो गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -