Saturday, June 22, 2024
HomeGossipरिलीज हुआ ‘वांटेड’ का ट्रेलर, धमाकेदार एक्शन करते नजर आए पवन...

रिलीज हुआ ‘वांटेड’ का ट्रेलर, धमाकेदार एक्शन करते नजर आए पवन सिंह

Wanted Movie Offcial Trailer Release
रिलीज हुआ ‘वांटेड’ का ट्रेलर

श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म वांटेड का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। जिसमे पवन सिह का एक अलग ही रूप देखने मिल रहा हैं और धमाकेदार एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं। यह एक बेहतरीन एक्शन थ्रीलर फिल्‍म है, जिसकी कहानी एकदम ताजी है और फिल्‍म में अंत तक सस्‍पेंस कायम रहेगा।

इसे भी पढ़े: लखनऊ में शुरू हुई फिल्म सनकी दरोगा की शूटिंग

इस फिल्‍म में मनोरंजन के सभी मसाले हैं। फिल्‍म के गाने, नृत्‍य देशभक्ति, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर हैं। फिल्म कहानी को इतनी खूबसूरती से बुना गया है कि लोगों को इसे समझने के लिए पूरी फिल्‍म देखनी होगी। फिल्म में अभिनेता पवन सिंह और मनी भट्टाचार्य व अमृता आचार्य की केमेस्‍ट्री काफी लाजवाब है, जो दर्शकों के लिए आकर्षण का केंद्र बनेंगे।

इसे भी पढ़े: वन सिंह की एक्शन फिल्म ‘माँ तुझे सलाम’ की शूटिंग समाप्त …… शेयर की तस्वीर

ट्रेलर की शुरुआत पवन सिंह के धमाकेदार एक्शन के साथ ही की गई है।ट्रेलर में राजनीति से लेकर आतंकवाद जैसे मुद्दे छाए हुए हैं यही नहीं, फिल्म में रोमांटिक एंगल भी है। इसमें बजरगी (पवन सिंह) जनता में सेवा में लगा रहता हैं और एकदम सफारत की जिंदगी जीता हैं लेकिन उसे किसी प्रकार से वांटेड घोषित कर दिया जाता हैं। राजनीतिक दबदबा होने पर वो उनका कुछ नहीं कर पाता हैं। लेकिन उन परेशानियों का सामना करते हुये एक नया अवतार लेकर वो उन दुश्मनो का खात्मा करता हैं।

इस फिल्म पवन सिंह के साथ अंजना सिंह का एक आइटम नंबर भी देखने को मिलेगा और दोनों की जोड़ी भी काफी लाजवाब होगी 2018 में यह पवन सिंह की पहली फिल्म हैं जो 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।फिल्म वांटेड में पवन सिंह और मनी भटाचार्या के साथ जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा मुख्य भूमिका में है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -