Pawan Singh's action movie 'Maa Tujhe Salam' shoots finished ...... pictures of shares
शेयर की तस्वीर

आजादी के बाद बॉलीवुड व भोजपुरी सिनेमा ने हमको एक से एक बेहतरीन फिल्मे दी हैं। उनमे से कई ऐसी फिल्मे जो देशभक्ति का ऐहसास कराती हैं और इन फिल्मो को देखकर देशवासियो में देशभक्ति का एहसास होता हैं। ऐसा ही जोश हमारे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का फिल्म “माँ तुझे सलाम” में देखनो को मिलेगा जिसकी शूटिंग हाल ही पूरी करली गई हैं।

यह भी पढ़े: निरहुआ सीरीज की इस फिल्म ने मचाया यूट्यूब पर धमाल, 5 करोड़ लोगों ने देखा

सालों पहले देशभक्ति से लबरेज़ एक हिंदी फिल्म आई थी माँ तुझे सलाम। फिल्म में तब्बू, सन्नी देओल और अरबाज खान की बड़ी भूमिका थी और किरदार काफी तारीफे काबिल रहा था। इस फिल्म में देशभक्ति की अनोखी कहानी हैं जो सभी धर्मो को आपस में जोड़ती है। वही भोजपुरी फिल्म माँ तुझे सलाम देश प्रेमी पूरी तरह से एक भोजपुरिया समाज को ध्यान में रखते हुए देशहित की बात कहती हुई फिल्म है।

Advertisement

यह भी पढ़े: बहु हत्या का ट्रेलर जारी, फिल्म समाज में फैली कुरीतियों पर आधारित

हाल ही में पवन सिंह ने इस बात की जानकारी देते हुये अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी अपलोड की हैं जिसमे वो फिल्म माँ तुझे सलाम के सेट पर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, मधु शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं और पवन के चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। साथ ही लिखा हैं माँ तुझसे सलाम सफलतापूर्वक पूरी की गई अब एक नई परियोजना शुरू करने का समय है।


फिल्म माँ तुझे सलाम में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह और मधु शर्मा नज़र आएगी। फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया हैं और फिल्म के प्रचारक उदय भगत हैं। इस फिल्म में डांस रोमांस के साथ – साथ एक्शन का भी तड़का रहेगा। फिल्म की शूटिंग लखनऊ, बनारस बिहार व गुजरात की खूबसूरत लोकेशन पर की गई हैं।