TRAILER ALERT 'NANCHANIA' TRAILER OUT
नचनिया’ का ट्रेलर OUT

ओम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म नचनिया का ऑफिसियल ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं। भोजपुरी फ़िल्म परिवार के साथ बैठकर देखी नही जा सकती है और इसी चुनौती को मानकर निर्माता विशाल दुबे ने अपनी मातृभाषा में इस फिल्म का निर्माण किया है जिसकी गूंज पूरी भोजपुरी जगत में सुनाई दे रही है इस फिल्म की कहानी एकदम ताजी है।

अभी पढ़े: पवन सिंह की एक्शन फिल्म ‘माँ तुझे सलाम’ की शूटिंग समाप्त …… शेयर की तस्वीर

फिल्म नचनिया का ऑफिसियल ट्रेलर भोजपुरी के लोकप्रिय म्यूजिक कंपनी ‘वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स’ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं। यह एक पारिवारिक फिल्म हैं जो समाज में एक नया बदलाव लाने के उद्देश्य से निर्माण किया गया हैं। इस फिल्‍म में मनोरंजन के सभी मसाले हैं। फिल्‍म में गाने और नृत्‍य नायाब हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में, अब सीमा सिंह भी बिखेरेगी अपना जलवा

वही ट्रेलर की बात की जाये तो इसमें एक लव स्टोरी चल रही हैं और साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो में कला की पूजा करने वाले एक कलाकार की कला के नाम पर अश्लीलता को कला का दर्जा देने वालों के खिलाफ द्वंद को दर्शाया गया है। साथ ही समाज में हो रहे कलाकारों के प्रति भेद भावना को दर्शाया गया और एक कलाकार समाज के लोगो की सोच में परिवर्तन लेकर आता हैं।

इस फिल्म के निर्माता विशाल दुबे व फिल्म का निर्देशन समीर रमेश सुर्वे ने किया हैं। फिल्म में अविनाश दिवेदी, श्रद्धा वव्हान, प्रकाश जस और रिवा दीक्षित मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फ़िल्म के संगीत निर्देशक मनोज सिंह व गौरी शंकर मिश्रा, बलदाऊ विश्वकर्मा, राणा सिंह अरविन्द पांडे ने गीत के बोल लिखे हैं।