Khesari lal yadav movie damru trailer out now
खेसारीलाल यादव के चाहने वाले उनकी अपकमिंग फिल्म “डमरू” का आज बेसर्बी से इंतज़ार कर रहे थे क्योकि फिल्म 6 अप्रैल को पूरे देशभर के सिनेमाघरों में दिखाई जाने वाली थी। परन्तु कुछ टेक्निकल कारणों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को एक्‍सटेंड कर दिया गया और इसकी रिलीज डेट को 6 से बढ़ाकर 13 अप्रैल कर दिया गया हैं।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह V/s प्रदीप पांडे, 27अप्रैल को होगी बॉक्स ऑफिस पर भिड़त

फिल्म के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया की ये काफी और अच्छी फिल्म हैं इसलिए वो कोई रिस्‍क नहीं ले सकते। कुछ टेक्निकल समस्‍याएं थी जिनका समाधान कर दिया गया हैं और फिल्‍म ‘डमरू’ को अगले सप्ताह 13 अप्रैल को रिलीज किया जायेगा। इस फिल्म का निर्माण काफी भव्य तरीके से किया गया हैं। जिसका निर्देशन रजनीश मिश्रा ने जो काफी अलग हटकर फिल्म बनाते हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: कल्लू की फिल्म ‘कहानी किस्मत की’ के सेट से हुई फोटो वायरल

फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही लोकप्रियता के कई कीर्तिमान स्‍थापित कर ली हैं फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने पसंद किया है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और याशिका कपूर की फ्रेश जोड़ी लोगों को पसंद भी आ रही। फिल्‍म के ट्रेलर में उनकी केमेस्‍ट्री को बहुत सराहना मिल रही है। साथ ही अवधेश मिश्रा अपने अनोखे अंदाज में लोगों को भा रहे हैं।
Damroo hd teaser out now
फिल्म डमरू में इस बार अवधेश मिश्रा भगवान शिव की भूमिका में होंगे। फिल्म में अगर हीरोइन की बात की जाये यशिका कपूर नजर आने वाली हैं जो इसी फिल्म के जरिय भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म देखा जाये तो एक धार्मिक प्रवृति की फिल्म होगी। वही फिल्म में एक खूबसूरत क़व्वाली भी है जो हिन्दू और मुस्लिम के एकता का प्रतीक बताती है।