Wednesday, February 28, 2024
HomeGossipपवन सिंह V/s प्रदीप पांडे, 27अप्रैल को होगी बॉक्स ऑफिस पर भिड़त

पवन सिंह V/s प्रदीप पांडे, 27अप्रैल को होगी बॉक्स ऑफिस पर भिड़त

Pawan Singh V s Pradeep Pandey, will be at box office on April 27
होगी बॉक्स ऑफिस पर भिड़त

इस साल पवन सिंह अपनी फिल्म ‘वांटेड’ को लेकर आ रहे हैं जिसका सीधा मुकाबला प्रदीप पांडे की ‘फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना 2’ से होने वाला हैं। बॉक्स आॅफिस पर टकराव अक्सर देखने को मिलता है ये कोई नई बात नहीं है।लेकिन अगर ये टकराव सुपरस्टार्स के बीच हो तो यही सवाल विचा​रनीय हो जाता है। दरअसल आपको बता दें कि 27 अप्रैल के दिन इन दोनों स्टार्स की फिल्म रिलीज होने जा रही हैं।

अभी पढ़े: बहु हत्या का ट्रेलर जारी, फिल्म समाज में फैली कुरीतियों पर आधारित

दर्शको दोनों ही फिल्मो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वैसे तो दोनों फिल्मों के ऑफिसियल ट्रेलर अभी तक रिलीज नही हुई है लेकिन इन दोनों फिल्मों का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है। फिल्म वांटेड का ट्रेलर अगले माह 10 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है और वही फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 का ट्रेलर भी बहुत ही जल्द रिलीज किया हैं जायेगा जिसकी अभी तक कोई भी ऑफिसियल सूचना नहीं हैं।

अभी पढ़े: पवन -अक्षरा सिंह की जोड़ी एक बार फिर होगी हिट…..शुरू किया नया प्रोजेक्ट

फ़िल्म वांटेड में पवन सिंह के साथ मनी भट्टाचार्य और अमृता आचार्य इश्क़ लड़ाते नजर आएंगी। यह फ़िल्म देशभक्ति, एक्शन,एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर होगी जिसमे पवन सिंह का अलग अवतार देखने को मिलेगा।वही सामाजिक मुद्दे पर बनी फ़िल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 2’ में दर्शको के लिए एंटरटेनमेंट का डबल डोज़ हैं। फिल्म की पूरी स्टोरी रिश्तों पर बनी है। जिसमे पारिवारिक, प्रेमी-प्रेमिका का रिश्ता एक अलग ही अंदाज में पेश किया गया है। फिल्म को गांव की मिट्टी से जोड़कर बांधने की कोशिश की गई है।
First look of film 'Wanted'
फ़िल्म वांटेड के निर्माता जसवंत कुमार है,व लेखक वीरू ठाकुर है। फ़िल्म का निर्देशन सुजीत कुमार सिंह ने किया हैं। श्री जे सोहरता प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म वांटेड में पवन सिंह और मनी भटाचार्या के साथ जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा मुख्य भूमिका में नजर वाले हैं।
Mehandi laga ke rakhna 2 teaser out
फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 में यश कुमार, प्रदीप पांडेय और ऋचा शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएगी। इस फिल्म के निर्माता अनंजय रघुराज व निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं और उनको फिल्म से काफी उम्मीद हैं। यह फिल्म दर्शको को कितना पसंद यह तो फिल्म के प्रदर्शन के बाद पता चलेगा।

दोनों ही अभिनेता भोजपुरी के टॉप स्टार्स में शामिल हैं और इनकी फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस भी किया हैं। फिल्म को स्क्रीन भी कुछ बराबर हीं मिलेगी, अब देखने की बात ये होगी की पवन की फिल्म वांटेड’ इस जंग में बाजी मारती है या प्रदीप पांडे की फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2’ इस जंग को जीत ले जाती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -