As soon as the release was released, the trailer of Shadow Film 'Mehandi Lagake Rakhana2'
मेहंदी लगा के रखना 2′ का ट्रेलर,

अनन्या क्राफ्ट एंड विज़न और आदि शक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 का ऑफिसियल ट्रेलर यूट्यूब रिलीज कर दिया गया हैं। यह साल 2017 की सबसे बड़ी ब्‍लॉक बास्टर फिल्‍म ‘मेंहदी लगा के रखना’ का सिक्‍वल ‘हैं और साथ ही फिल्म 27 अप्रैल से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

अभी पढ़े: अब 6 को नहीं, इस दिन होगी भोजपुरी फिल्म ‘डमरू’ रिलीज

फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना-2 एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है जिसके ट्रेलर से लगता है कि इसमें एक्शन, रोमांस और इमोशन का भरपूर डोज दर्शको को मिलने वाला है। इस बार फिल्‍म की कास्टिंग नये सिरे से की गई है, मगर कहानी एक बार फिर से भोजपुरिया संस्‍कार और समाज के तानेबाने से बुनी गई है, जो पहले पार्ट ‘मेंहदी लगा के रखना’ की परंपरा को आगे बढ़ायेगी।

Advertisement

अभी पढ़े: फिल्म ‘घात’ का ट्रेलर रिलीज, धमाकेदार एक्शन करते नजर आए सत्‍येंद्र सिंह

ट्रेलर की बात की जाये तो इसमें प्रदीप पांडेय एक लड़की से काफी ज्यादा प्यार करते है व यश कुमार चिंटू के बहुत प्रिय दोस्त होते है। जिस लड़की से प्रदीप पांडेय प्यार करते है उसकी शादी यश कुमार से होनी तय हो जाती हैं। जो इस फिल्म की कहानी में एक नया मोड़ लाती है। साथ ही इस ट्रेलर में प्रदीप पांडेय दुश्मनो के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर के माध्यम से देखा जाये तो फिल्म की कहानी काफी अच्छी हैं।

फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 में प्रदीप पांडेय चिंटू, यश कुमार, ऋचा दीक्षित, मनोज टाइगर, रजनीश झांजी, ज्योति पांडेय और अंजना सिंहमुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता अनंजय रघुराज है औरनिर्देशक मंजुल ठाकुर है। कहानी अर्विनद तिवारी ने लिखे है और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना-2 में गीत संगीत का जबरदस्त आकर्षण रहेगा।