A movie full of action and romance film 'Awara Balam', released in the trailer

भोजपुरी फिल्म आवारा बलम का ऑफिसियल ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका हैं। फिल्म के ट्रेलर में अरविन्द अकेला कल्लू का बेजोड़ एक्शन और अभिनय देखने को मिल रहा है। इस ट्रेलर के माध्यम से देखा जाये तो फिल्म की कहानी काफी अच्छी हैं। जिसमे एक्शन, रोमांस और इमोशन का भरपूर डोज दर्शको को मिलने वाला है।

यह भी पढ़े: पवन सिंह की एक्शन फिल्म ‘माँ तुझे सलाम’ की शूटिंग समाप्त …… शेयर की तस्वीर

Advertisement

फिल्म “आवारा बलम” का ट्रेलर वेव म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर पर लांच किया गया है। फ़िल्म में कल्लू का एक्शन अवतार के साथ साथ तनुश्री और प्रियंका पंडित के साथ रोमांस भी देखने को मिलेगा। फिल्म के टाइटल आवारा बलम की तरह की कल्लू फिल्म में आवारा नजर आएंगे। फिल्म की कहानी बेहतरीन मुद्दे पर है जिसे लोग देखना जरूर पसंद करेंगे

यह भी पढ़े: कल्लू की फिल्म ‘कहानी किस्मत की’ के सेट से हुई फोटो वायरल

ट्रेलर की बात की जाये तो इसमें एक लड़की ( तनुश्री)अपना दिल एक ऐसे युवक (अरविन्द अकेला) को दे बैठती है जो तथाकथिरूप में लोगों के लिए आवारा है। लेकिन वह हार नहीं मानती उसे सुधारने का संंस्कारी बनाने का प्रण करती है। अरविंद को सुधारने हेतु तनुश्री यह सब करना शुुरू ही करती है की कहानी में एक नया मोड़ सामने आ जाता हैं। अवधेश की दहशतगर्दी फुफकार मारती है और प्रदीप पांडेय अपने दुश्मनो के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं।

पी.एन. जे फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म “आवारा बलम” में अरविंद अकेला कल्लू ,प्रियंका पंडित औऱ तनुश्री के साथ अवधेश मिश्रा, देव सिंह,मटरू व सुबोध वर्मा मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता निशिकांत झा है,लेखक व निर्देशक चंदन उपाध्याय है,सह निर्देशक रंजीत पटेल,आर्यन शुक्ला और नीलेश राजभर है।