Seema singh worked his new project

सच्ची घटना पर आधारित चर्चित निर्देशक रतन राहा की भोजपुरी फ‍िल्‍म बनारसी पहलवान में अब चंचल चुलबुली आइटम क्वीन सीमा सिंह भी नजर आने वाली हैं। सीमा सिंह इन दिनों फिल्म में शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और जल्द अपनी अदाओ से दर्शको एक फिर दीवाना बनाने वाली हैं। रोमांस और एक्शन के साथ यह फ़िल्म काफी साफ सुथरी और पारिवारिक बन रही है।

अभी पढ़े: अभिनेत्री गार्गी पंडित फिल्मो को छोड़कर, इन दिनों कर रही ये काम

Advertisement

आईटम सांग पर दीवाना बना कर मंत्रमुग्ध कर देने वाली सीमा सिंह अब बनारसी पहलवान के साथ आकर्षक भूमिका में सिनेप्रेमियों के बीच होगी। यह फिल्म सिद्धार्थ नगर में सच्ची घटना पर आधारित है। ‘बनारसी पहलवान’ एक ऐसे पहलवान की मार्मिक स्टोरी है, जो कभी अपनी पहलवानी के लिए दूर-दूर तक मशहूर था। लेकिन एक समय ऐसा आया जब वो मुफ़लिसी के कगार पर पहुँच गया।

अभी पढ़े: अब चिंटू के साथ भी ठुमके लगाती नजर आएगी पूनम दुबे2

भोजपुरी में सच्ची घटनाओ पर बहुत ही कम फिल्मे बनाई जाती हैं लेकिन इन फिल्मो को सिनेमा परदे पर शुरू से ही अच्छा रेस्पोंस मिला हैं। एस एस सी डिजिटल के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘बनारसी पहलवान’ के निर्माता संजय यादव व अशोक गोस्‍वामी हैं। कहानी बेचन प्रसाद व संवाद अनिल विश्‍वकर्मा ने लिखा है।
New Item Dance Of Seema
गौरतलब है कि फिल्‍म ‘बनारसी पहलवान’ में संजय मलिक, सुनील छोटू, निशा दुबे, गिरिश शर्मा, सन्‍नी सिंह, धर्मेंद्र अर्पण, सुरेश राजभर, बालेश्‍वर सिंह, अयाज खान, सी पी भट्ट, रानी, नंदिनी दुबे, अनु ओझा और सीमा सिंह नजर आयेंगी। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। संगीत प्रदीप रंजन और गीत मुन्‍ना दुबे का है। छायांकन डी के शर्मा और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी करेंगे।