Sunday, April 21, 2024
HomeGossipअब चिंटू के साथ भी ठुमके लगाती नजर आएगी पूनम दुबे

अब चिंटू के साथ भी ठुमके लगाती नजर आएगी पूनम दुबे

Bhojpuri Actress Poonam in Rangeela

भोजपुरी फिल्मों की मॉडेल एक्ट्रेस पूनम दुबे बहुचर्चित फ़िल्म मेहंदी लगाके रखना 2 के एक गाने में प्रदीप पांडे के साथ ठुमका लगाते दिखने वाली हैं। इस विशेष गाने की शूटिंग बीते दिनों भिंवडी के पायल सिनेमा हॉल के अंदर की गई हैं और इस फिल्म में वे चिंटू के साथ नोक झोख करती नजर आएगी। वही गाने को जाने माने डांस मास्टर राम देवन ने कोरियोग्राफ किया हैं।

यह भी पढ़े: फिल्‍म ‘शहंशाह’ की रिलीज डेट आउट….. जल्द ही मुम्बई सिनेमाघरो में

फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 जल्द ही अगले माह 27 अप्रैल को सिनेमाघरो में दस्तक देने को तैयार हैं। फिल्म की पूरी स्टोरी रिश्तों पर बनी है। जिसमे पारिवारिक, प्रेमी-प्रेमिका का रिश्ता एक अलग ही अंदाज में पेश किया गया है। इसके फर्स्ट पार्ट को जिस तरह से पिरोया गया था, उसी तरह इस फिल्म को भी दर्शकों के सामने लाया गया है।

यह भी पढ़े: अभिनेत्री गार्गी पंडित फिल्मो को छोड़कर, इन दिनों कर रही ये काम

वैसे पूनम भोजपुरी इंडस्‍ट्री की उन अभ‍िनेत्र‍ियों में से हैं जो सोशल मीड‍िया पर खूब एक्‍ट‍िव रहती हैं। उनकी तस्‍वीरों को फैन्‍स लाइक भी करते हैं। वहीं पूनम ने फ‍िल्‍मों में आने से पहले मॉडलिंग भी है और प्र‍िंट ऐड्स में वह अभी भी बिजी रहती हैं। पूनम को बॉडी कॉन्‍शस भी माना जाता है। मॉडल‍िंग बैकग्राउंड होने की वजह से वह फ‍िगर पर पूरा ध्‍यान देती हैं।
Mehandi laga ke rakhna 2 teaser out
वही पूनम दुबे पहले भी प्रदीप पांडेय के साथ फिल्म रंगीला में नजर आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट फिल्म रही हैं। पूनम दुबे ने हाल ही में रवि सिन्हा की ही फ़िल्म गिरफ्तार की शूटिंग पूरी की है। गिरफ्तार में उनके अपोजिट हैं रितेश पांडे। उस फिल्म में पूनम काफी ग्लैमरस भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -