Sunday, February 25, 2024
HomeGossipअभिनेत्री गार्गी पंडित फिल्मो को छोड़कर, इन दिनों कर रही ये काम

अभिनेत्री गार्गी पंडित फिल्मो को छोड़कर, इन दिनों कर रही ये काम

Except acting actress Gargi Pandit, doing these days
इन दिनों कर रही ये काम

भोजपुरी अभिनेत्री गार्गी पंडित फिल्म को छोड़कर इन दिनों दिनों टीवी शोज के लिए एंकरिंग करती नजर आएगी। तभी तो वो चैत्र नवरात्र के अवसर पर लोकप्रिय भोजपुरी चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में एज ए एंकर नजर आने वाली हैं। एक्टिंग और एंकरिंग दोनों अलग चीजें हैं, मगर दोनों का अपना मजा है।इसके लिए वे जोर – शोर से बिग गंगा के सेट पर नवरात्र स्‍पेशल प्रोग्राम को शूट कर रही हैं।

अभी पढ़े: फिल्म वांटेड में पावर स्टार के साथ जल्द ही नजर आएगी हॉट केक अंजना सिंह

वही उनकी फिल्म ‘इंडिया वर्सेस पाकिस्तान’ को सिनेमाघरो में अपार सफलता बाद अब यूट्यूब पर छाई हुई हैं। जिसे अच्छा रेस्पोंस मिला रहा दो दिनों में 3,450,0020 से ज्‍यादा व्‍यूज मिले है और इसे लेकर गार्गी पंडित काफी खुश हैं। यही वजह है कि वे आज दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। वो जितनी अच्‍छी अभिनेत्री हैं, उतनी ही दिलचस्‍प टीवी प्रजेंटर भी हैं।

अभी पढ़े: इंतजार की घड़ियाँ हुई खत्म… फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 2’ प्रदर्शन को तैयार

इसके चलते उन्होंने इसकी सूचना अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर दी और साथ ही एक फोटो अपलोड की हैं जिसमे वो सोलह शृंगार करे हुये एक विवाहित नारी की तरह लग रही हैं। गार्गी पंडित इंडस्‍ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिसने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर ही इंडस्‍ट्री में अपना सिक्‍का जमाया है।


इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड” के बैनर तले बनी भोजपुरी सिनेमा की मल्टीस्टारर फ़िल्म ‘इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान’ में गार्गी के अभिनय को खूब पसंद किया गया। इस फ़िल्म में गार्गी के अलावा यश कुमार, प्रियंका पंडित, निशा दुबे, रितेश पांडे, राकेश मिश्रा, अरविंद अकेला कल्लू, आदित्य मोहन, अनिल यादव, अयाज खान, बृजेश त्रिपाठी, सवंत अनूप अरोरा जैसे कलाकारों का जबरदस्त अभिनय देखने को मिला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -