Sunday, April 21, 2024
HomeGossipइंतजार की घड़ियाँ हुई खत्म… फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना 2' प्रदर्शन...

इंतजार की घड़ियाँ हुई खत्म… फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 2’ प्रदर्शन को तैयार

Mehandi laga ke rakhna 2 teaser out

2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही और वही इंटरनेट प्लेटफार्म पर भी फिल्म ने अपना जलवा बरकार रखा हैं।आज भी इस फिल्म को दर्शक देखना पसंद करते हैं। जिसके चलते इसके दूसरे भाग ‘मेहंदी लगा के रखना 2’ बनाई गई हैं। जिसका टीजर पहले ही रिलीज कर दिया गया हैं और अब फिल्म रिलीज होने हो तैयार हैं।

अभी पढ़े: बॉबी तोहर बैक करे दिल पs अटैक | Ritesh Pandey, Priyanka Singh | Lyrics

जी हां दोस्तों अब दर्शको की इंतजार की घड़ियाँ ख़त्म होने वाली हैं फिल्म मेहंदी लगा के रखना 2 जल्द ही अगले माह 27 अप्रैल को सिनेमाघरो में दस्तक देने को तैयार हैं। फिल्म की पूरी स्टोरी रिश्तों पर बनी है। जिसमे पारिवारिक, प्रेमी-प्रेमिका का रिश्ता एक अलग ही अंदाज में पेश किया गया है। इसके फर्स्ट पार्ट को जिस तरह से पिरोया गया था, उसी तरह इस फिल्म को भी दर्शकों के सामने लाया गया है।

अभी पढ़े: आज कल्लू का पूर्वाचल होली मिलन एवं सांस्कृतिक समारोह…. सभी सादर आमंत्रित

सामाजिक मुद्दे पर बनने जा रही फ़िल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 2’ में दर्शको के लिए एंटरटेनमेंट का डबल डोज़ हैं। इस फ़िल्म में यश और चिंटू के साथ भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक अंजना सिंह एक विशेष गाने पर परफॉर्म कर दर्शकों का मन मोहने के लिए तैयार हैं। फिल्म को गांव की मिट्टी से जोड़कर बांधने की कोशिश की गई है।

इस फिल्म में यश कुमार, प्रदीप पांडेय और ऋचा शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएगी। इस फिल्म के निर्माता अनंजय रघुराज व निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं और उनको फिल्म से काफी उम्मीद हैं। यह फिल्म दर्शको को कितना पसंद यह तो फिल्म के प्रदर्शन के बाद पता चलेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -