Monday, February 26, 2024
HomeGossipआज कल्लू का पूर्वाचल होली मिलन एवं सांस्कृतिक समारोह…. सभी सादर आमंत्रित

आज कल्लू का पूर्वाचल होली मिलन एवं सांस्कृतिक समारोह…. सभी सादर आमंत्रित

Today Kallu's Purbachal Holi Milan and Cultural Festival .... Invited all present
सभी सादर आमंत्रित

भोजपुरी के युवा गायक व नायक अरविन्द अकेला उर्फ़ कल्लू अब दर्शको के सबसे चहेता स्टार बन गये हैं और कल्लू अकसर अपने फैंस और दर्शको के लिए स्टेज में अपना परफॉर्मेंस देते नज़र आते हैं। वही शो के चलते इनकी डिमांड काफी रहती हैं। कल्लू आज एक और नये समारोह में शामिल होने जा रहे हैं जिसकी सूचना उन्होंने सोशल मिडिया के माध्यम से दी हैं।

अभी पढ़े: भोजपुरी फिल्म ग़दर 2 जल्द ही सिनेमा घरो में…. रिलीज डेट हुई फाईनल

जी हा दोस्तों अरविन्द अकेला आज जल्द ही ‘पूर्वाचल होली मिलन एवं सांस्कृतिक समारोह’ में शामिल होंगे। यह समारोह ग्वायर हॉल छात्रावाश, नार्थ कैम्पस दिल्ली विश्वविद्यालय दिल्ली में आयोजन किया जा रहा हैं। जिसमे उनके साथ खुशबू तिवारी भी शामिल होगी। यह समारोह आज शाम 4 बजे से शुरू होगा और इस समारोह के मुख्य अतिथि सांसद उत्तर पूर्वी दिल्ली, भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी होंगे।

अभी पढ़े: जल्द ही इस पंजाबी फिल्म में नजर आएगी ये भोजपुरी अदाकारा…..दस्तक देने को हैं तैयार

इस समारोह की सूचना कल्लू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी हैं और साथ इस समारोह का पोस्टर अपलोड किया हैं जिसमे मनोज तिवारी, खुशबू तिवारी और अरविन्द अकेला की फोटो हैं और लिखा हैं “मेरा शो ग्वायर हॉल छात्रावाश,नार्थ कैम्पस, दिल्ली विश्वविद्यालय,”दिल्ली” में है तो आप सभी सादर आमंत्रित है..”


भोजपुरी गायक अरविंद अकेला कल्लू अपने सांस्कृतिक कार्यक्रमो में चार चांद लगा देते हैं। कल्लू की ललक ने नौ वर्ष की ही उम्र में भोजपुरी गीतों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली।कल्लू पवन सिंह के गानों की सीडी देखता और उसको रिहर्सल करता। आखिर का 9 वर्ष की उम्र में 2007 में उसका परिश्रम रंग लाया और उसकी सीडी कैसेट गवना कहिया ले जइब बाजार में आ गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -