जल्द ही इस पंजाबी फिल्म में नजर आएगी ये भोजपुरी अदाकारा…..दस्तक देने को हैं तैयार

0
75
Soon Bhojpuri actress will be seen in this Punjabi movie...ready to knock

Soon Bhojpuri actress will be seen in this Punjabi movie...ready to knock

भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी अब भोजपुरी के बाद पंजाबी फिल्‍म में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘आसरा’ के लिए उन्हें निर्देशक बलकार सिंह बाली को लुक टेस्‍ट देना पड़ा, जिसके बाद फिल्‍म में उनका सलेक्‍शन हुआ। बता दें कि बलकार सिंह बाली इससे पहले भोजपुरी फिल्मो में निर्देशन कर चुके हैं और अब वे पंजाबी फिल्‍म ‘आसरा’ के जरिए रानी चटर्जी को पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इंट्रोड्यूस कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: बॉर्डर’ पर बुर्के में दिखी आम्रपाली दुबे, ये रूप उड़ा देगा आपके होश

रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की पहली अदाकारा होंगी, जो पंजाबी सिनेमा में भी नजर आयेंगी। रानी भोजपुरी इंडस्‍ट्री की सबसे सफल अभिनेत्री हैं और वे हिंदी गानों पर कवर सॉन्ग के जरिये अपना यू-ट्यूब चैनल भी चला रही हैं, जिस पर काफी ज्‍यादा ट्रैफिक भी मिल रहा है। इस फिल्म में रानी के साथ गुग्गू गिल और टीनू वर्मा नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े:दहेज़ प्रथा पर ‘कल्लू’ का करारा जवाब.… बताया, भीख मांगने का एक सामाजिक तरीका

फिल्म के निर्माता राजकुमार हैं, जिन्होंने पहले कॉटेज नंबर 1303 बनाई थी जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हद तक सफल रही हैं। और अब फिल्म आसरा की तैयारी में जुट गये हैं। वही रानी की इच्‍छा भी अलग – अलग फिल्‍मों में काम करने की रही है, बशर्ते स्क्रिप्‍ट दमदार हो।अब वे जल्‍द ही पंजाबी सिनेमा में भी नजर आयेंगी। वैसे रानी को पंजाबी फिल्‍में और गाने भी पसंद हैं।

रानी भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हैं। और उनके चाहने वाली की कमी नहीं हैं। रानी की अपकमिंग फिल्‍म सखी के बियाह और ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी रिलीज पर हैं। इसके अलावा फिल्‍म ‘चोर मचाए शोर’ की शूटिंग अभी हाल ही में पूरी की है और वे पंजाबी इंडस्‍ट्री में भी दस्‍तक देने को तैयार हैं।