Wednesday, June 12, 2024
HomeGossipभोजपुरी फिल्म ग़दर 2 जल्द ही सिनेमा घरो में…. रिलीज डेट हुई...

भोजपुरी फिल्म ग़दर 2 जल्द ही सिनेमा घरो में…. रिलीज डेट हुई फाईनल

Gadar 2 offcial trailer out now
रिलीज डेट हुई फाईनल

भोजपुरी की बहुचर्चित अपकमिंग फिल्म ग़दर 2 जल्द सिनेमा परदे पर दस्तक देने को तैयार हैं। इंडस्‍ट्री के युवा एक्‍शन स्‍टार विशाल सिंह को फिल्म से काफी उम्‍मीदें हैं। विशाल एक बार फिर से ‘गदर – 2’ में एक्‍शन के अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म काफी अच्‍छी है। इसके डायलॉग, गाने, एक्‍शन, रोमांस, इमोशन इतने लाजवाब हैं कि दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

अभी पढ़े: जल्द ही इस पंजाबी फिल्म में नजर आएगी ये भोजपुरी अदाकारा…..दस्तक देने को हैं तैयार

बता दे फिल्म ग़दर 2, 23 मार्च से बिहार, झारखंड, मुंबई, गुजरात और नेपाल के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वही फिल्म ‘गदर-2’ का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया है, जिसमे विशाल सिंह के कई एक्शन सीन देखने को मिल रहे हैं। यही नहीं, फिल्म में रोमांटिक एंगल भी है। जो दर्शको काफी पसंद आने वाले हैं। इसके अलावा ‘गदर – 2’ की मेकिंग नई और उन्‍नत तकनीक की मदद से की गई है।

अभी पढ़े: दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2 की शूटिंग प्रारंभ ….. होगा सब कुछ डबल

गदर-2′ के ट्रेलर को देखने पर इसमें विशाल सिंह का जबरदस्त एक्शन नजर आ आया हैं और इस फिल्म में पाकिस्तान से लेकर आतंकवाद जैसे मुद्दे छाए हुए है। 2016 में आई पवन सिंह की फिल्म ‘गदर’ सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। अब ‘गदर-2’ से भी कुछ ऐसी ही उम्मीद की जा रही है। इंदिरा फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी ‘गदर-2’ के प्रोड्यूसर संजय सिंह राजपूत और राजेश त्रिपाठी हैं।
Gadar 2 HD Teaser out
विशाल सिंह के एक्शन की तारीफ पुरी भोजपुरी इंडस्ट्रीज करती है. विशाल सिंह की खासियत है कि वे बिना किसी केबल या वायर के जबरदस्त स्टंट करते हैं. ‘गदर-2’ में विशाल सिंह, माही खान, सनी सिंह और श्रेया लीड रोल में हैं. ‘गदर-2’ को रमाकांत प्रसाद ने डायरेक्ट किया हैं।. ‘गदर-2’ को लेकर विशाल काफी उत्साहित हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -