Dulhan Chahi Pakistakan Se -2 Movie Shooting Starts
होगा सब कुछ डबल

2016 में रिलीज हुई फिल्म “दुल्हन चाही पाकिस्तान से” ने भोजपुरी इंडस्ट्री में सनसनी मचा दिया था। और वो उस साल की सबसे हिट फिल्मो से एक रही हैं। उसमे एक्शन स्टार प्रदीप पांडेय के साथ तनु श्री और शुभी शर्मा का रोमांटिक अंदाज दर्शको को पसंद आया। जिसके चलते निर्देशक राजकुमार पांडेय ने दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2 पर काम शुरू कर दिया हैं और उसी फिल्म की तरह यह भी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल करेगी।

अभी पढ़े:दहेज़ प्रथा पर ‘कल्लू’ का करारा जवाब.… बताया, भीख मांगने का एक सामाजिक तरीका

भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ में सबकुछ डबल होने वाला है।इस फिल्‍म में एक बार फिर प्रदीप पांडेय लीड़ रोल निभा रहे हैं। इसमें सबकुछ डबल होगा इंटरटेंमेंट से लेकर, कहानी, गाने, रोमांस सभी पिछली बार से दुगना होगा। यह फिल्म मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है और इसमें भोजपुरी की एक से बढ़ कर एक अदाकारा हैं। फिल्म के पहले पार्ट में भी बहुत सारे चर्चित चेहरे थे। इस बार भी ऐसा होने वाला है।

Advertisement

अभी पढ़े:बद्रीनाथ से लेकर गिरफ्तार और खुद्दार तक, यहाँ चल रही हैं अंजना सिंह की धमाकेदार फिल्मों की शूटिंग

हाल में गार्गी पंडित ने फिल्म से जुडी एक जानकारी देते हुये अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर फोटो अपलोड की हैं। जिसमे वो चिंटू के बेहद करीब खड़ी हुई हैं दोनों क्यूट लग रही हैं। यह फोटो ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2 के शूटिंग के दौरान ही हैं। जिसमे गार्गी पंडित का एक गाना शूट किया है। वही इस फिल्म इसमें दर्शकों के लिए सबकुछ दुगना होगा और यह लोगों को पहले से ज्‍यादा इंटरटेन करेगा।

Day 2 /DULHAN CHAHI PAKISTAN SE 2 with Chintuji and directed Rajkumar Pandey sir

A post shared by GARGI PANDITT (@priyanka_pandit_) on


दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ में हॉट अदाकारा मोनालिसा, शुभी शर्मा, गार्गी पंडित, तनुश्री भी नजर आने वाली हैं।। साथ ही फिल्‍म से एक नई प्रतिभाशाली अदाकारा इंट्रेड्यूस होने वाली हैं। जिसके चलते फिल्म में काफी रोमांटिक सीन देखने को मिलेंगे। फिल्म की शूटिंग फिलहाल शुरू हो चुकी हैं और इसमें इंडस्ट्री के और कई बड़े नाम जुड़ेंगे।