Anjana singh three movie shooting in gujrat
धमाकेदार फिल्मों की शूटिंग

भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक और अपने दोस्तों के बीच लेडी रजनीकांत के नाम से मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह इन दिनों एक साथ तीन तीन फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है। एक ओर जहां सिलवासा में उनकी फिल्म गिरफ्तार की शूटिंग चल रही है वही संजान में खुद्दार की। यही नही उनकी तीसरी फ़िल्म बद्रीनाथ की शूटिंग भी सिलवासा में ही चल रही है। हालांकि बद्रीनाथ में उन्होंने एक प्रोमोशनल सांग किया है।

अभी पढ़े: Trailer Out: इस सीजन रानी चटर्जी लेकर आएगी ‘सखी के बियाह’

अंजना सिंह की खुद्दार में अंजना के अपोजिट गायक से नायक बने गुंजन सिंह है जबकि उनका साथ दे रहे हैं संजय पांडे , करण पांडे , निशा दुबे , सनी सिंह और सीमा सिंह। फ़िल्म के निर्माता है दीपक शाह जबकि निर्देशक हैं दिनेश यादव। निर्देशक रवि सिन्हा की गिरफ्तार में अंजना राकेश मिश्रा के अपोजिट है।

Advertisement

अभी पढ़े: पवन सिंह की दो बड़ी फिल्मो का पोस्टर एक ही दिन जारी….. नज़र आएगा दमदार अंदाज़

अपनी दोनों ही फिल्मो की तारीफ करते हुए अंजना ने बताया कि दोनों में उनकी भूमिका अलग है। उल्लेखनीय है कि अभिनय में विविधता के लिए जाने जानी वाली अंजना ने हाल ही में चोर मचाये शोर की शूटिंग पूरी की है जिसमे वह एक चोर की भूमिका में हैं। बहरहाल, लेडी रजनीकांत अंजना सिंह का जलवा लगातार बरकरार है।


अंजना सिंह और सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह के बेटे आकाश सिंह भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ की शूटिंग हुई है। अब यह फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के लिए तैयार है, मगर अंजना सिंह इसको लेकर काफी उत्‍साहित हैं और कहती हैं ‘चोर मचाये शोर’ में बहुत मजा आने वाला है। इसमें कॉमेडी, एक्‍शन, रोमांस का जबरदस्‍त तरका लोगों को मिलेगा।

बता दें कि फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ में अंजना सिंह के साथ आकाश सिंह, रानी चटर्जी,अवधेश मिश्रा ,मनोज टाईगर ,समीर आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।