rani chatarjee super exited for velantine week
‘सखी के बियाह’

दिलो पर राज करने वाली भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी का आख़िरकार फिल्म सखी के बियाह में एक और लुक देखने को मिल ही गया। रॉयल फिल्म्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माणाधीन फिल्म सखी के बियाह का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं। जिसमे रानी कुछ अलग ही लुक व किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में रानी के साथ गायक से नायक बने सुनील सागर की रोमांटिक जोड़ी नजर आने वाली है।

इसे भी पढ़े: ‘बैरी कंगना 2’ का टीजर Out…. साबित हो सकती हैं भोजपुरी की सबसे बड़ी हॉरर मूवी

ट्रेलर की बात करे तो इसमें रानी चटर्जी और सुनील सागर की लव स्टोरी जबरदस्त हैं और इस फिल्म में रोमांस के साथ एक्शन भी बेस्ट हैं। इसमें रानी चटर्जी का किरदार काफी अलग बताया गया हैं जिसे समाज में रहकर कई बड़ी मुश्किलो का सामना करना पड़ता हैं और उसके परिवार वाले भी उसका साथ छोड़ देते हैं लेकिन आख़िरकार वो अपने लक्ष्य में सफल हो जाती हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: निरहुआ की फिल्म ‘सौगंध’ को मिली शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन से धमाल जारी

फिल्म सखी के बियाह का ट्रेलर देखने पर रानी चटर्जी और सुनील सागर का किरदार काफी तारीफ के काबिल हैं। क्योकि दोनों ने फिल्म में अच्छा अभिनय निभाया हैं। यह एक पारिवारिक फिल्म हैं जिसे पुरे परिवार के साथ देखा जा सकता हैं। वही फिल्म से दर्शक काफी उम्मीद लगाये हुये और फिल्म जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं।

फिल्म ’सखी के बियाह’ में केंद्रीय भूमिका में पॉपुलर अदाकारा भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी हैं वही इस के फिल्म के जरिये गायक सुनील सागर भोजपुरी में डेब्यू करने जा रहे हैं। रानी, सुनील सागर के साथ इस फिल्म में पहली बार काम करते नजर आएगी। और दोनों की रोमांटिक जोड़ी दर्शको को काफी पसंद आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग गोवा हाईवे के पास नागोठणे के पाली ग्राम में की गई हैं। साथ ही फिल्म में सीमा सिंह का आइटम सॉन्ग भी हैं।