Ravi Kishan With Shubhi Sharma New Movie
बैरी कंगना 2’ का टीजर

भोजपुरी व बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन की अपकमिंग फिल्म “बैरी कंगना 2” का टीजर रिलीज हो गया हैं। फिल्म के टीजर में रवि किशन का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा हैं। टीजर से साफ पता चल रहा है की यह फिल्म अन्य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है। इस फिल्म में कई ऐसे भी सीन भी जो सायद किसी नहीं सोचा होगा साथ ही फिल्म के टीजर में एक्शन और रोमांस का तड़का भी दिखाई दे रहा हैं।

इसे भी पढ़े: बॉर्डर के एक्शन सीक्वेंस की तैयारी में जुटी पूरी टीम….. अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

फिल्म “बैरी कंगना 2” में कई डरावने सीन भी देखने को मिलेंगे। यह फिल्म भोजपुरी की ऐसी हॉरर मूवी है जो दर्शकों की हर क्लास को डराने में काफी हद तक कामयाब रहेगी। चंद मिनट के टीजर में ही ये फिल्म एक अच्छी हॉरर स्टोरी साबित हो सकती हैं। इस फिल्म की कहानी बाकी भोजपुरी फिल्मो की कहानी से अलग बताई जा रही हैं जो दर्शको को बहुत पसंद आने वाली हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: काजल राघवानी ने खेसारी को बताया अपना हीरो…. पाउट वाली सेल्फी वायरल

बताते चलें कि फिल्‍म ‘बैरी कंगना’ का पहला पार्ट 1992 में आया था। तब मुख्य भूमिका में कुणाल सिंह थे और अब ‘बैरी कंगना 2’ के लिए रवि किशन को कास्ट किया गया हैं। हालांकि इस फिल्म में भी कुणाल सिंह नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी, मिर्जापुर और भदोही की बेहतरीन लोकेशंस पर गई है।


आर एस वी पी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’’ में रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, शुभी शर्मा, काजल राघवानी, अशेष सिंह, अवधेश मिश्रा, उमेश सिंह और संजय पांडेय भी मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आयेंगे।