Friday, June 21, 2024
HomeGossipकाजल राघवानी ने खेसारी को बताया अपना हीरो.... पाउट वाली सेल्फी वायरल

काजल राघवानी ने खेसारी को बताया अपना हीरो…. पाउट वाली सेल्फी वायरल

Kajal raghwani with khesari lal yadav pout pic out
पाउट वाली सेल्फी

फ़िल्मी क्षेत्र में सभी स्टार्स एक साथ काम करते हैं लेकिन कई फ़िल्मी जोडिया ऐसी भी होती हैं जिन्हे दर्शक एक साथ देखना पसंद करते हैं और ये एक्टर्स भी उन्ही के साथ काम करना ज्यादा पसंद करते हैं जिसके साथ उनकी जोड़ी दर्शको के बीच हिट हैं। हम बात कर भोजपुरी स्टार्स काजल राघवानी व खेसारी लाल यादव की और सभी जानते हैं फ़िल्मी परदे पर तो खेसारी, काजल के हीरो हैं लेकिन काजल ने सोशल मिडिया पर दस्तक देते हुए खेसारी को अपना हीरो बता रही हैं।

अभी पढ़े: इन दो सहेलियों ने मिलकर ऐसा किया धमाल…. हो गया वीडियो वायरल

जी हा दोस्तों काजल राघवानी ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर दस्तक देते हुए खेसारी को अपना हीरो बता रही हैं। इस जोड़ी को दर्शक हर बार एक साथ देखना चाहते हैं तो सायद यही वजह की काजल खेसारी को अपना हीरो बता रही हैं और फ़िल्मी परदे से भी हटकर अक्सर दोनों की एक साथ दिखाई देते हैं और इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर भी वायरल होती रहती हैं।

अभी पढ़े: माँ की लाल बिंदी लगा मोनालिसा बंगाली लुक में….. मानती हैं इसे बेहद स्पेशल

बता दे काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खेसारी के साथ की कुछ फोटो अपलोड की हैं जिसमे वो खेसारी को अपना हीरो बता रही हैं। फोटो में एक बार फिर से दोनों एक साथ करीब दिखाई दे रहे हैं और दोनों पाउट वाली सेल्फी लेते नजर आये। इस फोटो में काजल व खेसारी दोनों क्यूट लग रहे हैं।
Khesari Kajal unseen
भोजपुरी दर्शको द्वारा काजल राघवानी व खेसारी लाल यादव की जोड़ी को खूब पसंद किया हैं और सिनेमा परदे पर भी दर्शको द्वारा दोनों की फिल्मो की खूब डिमांड रहती हैं। 2018 में खेसारी लाल और काजल राघवानी की एक साथ कई फिल्मे दर्शक देख पाएंगे। 2017 में खेसारी और काजल की जोड़ी ने भोजपुरी फिल्मो के जरिये दर्शको का खूब मनोरंजन किया हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -