Pari - Screamer 5 Anushka Sharma Parambrata Chatterjee
‘परी’ का नया वीडियो

जैसे जैसे अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ की तीसरी फिल्म ‘परी’ की रिलीज़ नजदीक आ रही हैं वैसे वैसे फिल्म की एक्ट्रेस नए नए वीडियो, पोस्टर, स्क्रीमर शेयर करके लोगों की नींद उड़ाने के लिए तैयार हैं। जी हां, अनुष्का ने एक बार फिर से एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो को देखकर लगता है की अनुष्का शर्मा ने पक्का तय कर लिया है कि वो अब सबकी नींद उड़ाने वाली हैं।

इसे भी पढ़े: तैमूर की मासूमियत भरी निग़ाहों ने कहा, मेरे पापा इतने….

इस प्रोमो वीडियो में अनुष्का रात में जंगल से होते हुए एक तालाब के पास जाती हैं और जैसे ही तालाब के पानी में अपना चेहरा देखती हैं, लेकिन तभी पानी में उन्हें अपना ही चेहरा खून से सना नजर आता है और तलाब की सारी मछलियां मरके ऊपर आ जाती हैं। इस प्रोमो को देखने के बाद यह जाहिर होता है कि अनुष्का फिल्म में किसी प्रेत आत्मा की शिकार हो चुकी हैं।

इसे भी पढ़े: बचपन से एक्शन हीरो बनने का था सपना…. टाइगर ने कुछ यूं किया बयां

अनुष्का शर्मा ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘परी’ का नया टीजर ऑफिसियल ट्वीटर अकॉउंट से इंटरनेट पर शेयर किया हैं। इस टीजर को शेयर करके अनुष्का ने लिखा, “ये शैतान इस होली में आ रहा है।” बताया जा रहा हैं की ‘परी’ अब तक की हॉरर फिल्मों से अलग है। यही वजह है कि फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।


अनुष्का की यह फिल्म होली पर रिलीज होगी। दरअसल ‘परी’ 2 मार्च 2018 को रिलीज की जाएगी। बता दे फिल्म “परी’ अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली तीसरी फिल्म है। इससे पहले वो ‘एन.एच. 10’ और ‘फिल्लौरी’ जैसी फिल्में बना चुकी हैं।