Saturday, February 24, 2024
HomeBollywoodबचपन से एक्शन हीरो बनने का था सपना…. टाइगर ने कुछ यूं...

बचपन से एक्शन हीरो बनने का था सपना…. टाइगर ने कुछ यूं किया बयां

Action hero tiger shroff
मेरा सपना एक्शन हीरो बनना

एक्शन हीरो बनने का सपना तो हर कोई देखता हैं मगर इस सपने को वही साकार करता हैं जो अपने दृढ़ संकल्प को पूरी मेहनत और लगन से पूरा करता हैं। ऐसा ही कर दिखाया हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने। जी हां, हालही में उनकी फिल्म ‘बागी-2’ के ट्रेलर को रिलीज़ किया हैं। इस ट्रेलर के लॉचिंग समय पर टाइगर खुद वहां मौजूद रहे।

यह भी पढ़े: तैमूर की मासूमियत भरी निग़ाहों ने कहा, मेरे पापा इतने….

जबरदस्त एक्शन से भरपूर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर ‘बागी-2’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उन्होंने कहा- ‘मेरा सपना एक्शन हीरो बनना था। यह चुनौतीपूर्ण था, लेकिन यह मेरा जुनून और सपना था, तो मेरा मानना है कि मैं बचपन से इसकी तैयारी कर रहा हूं और मैं मास्टर शिफुजी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा क्योंकि इस फिल्म में एक्शन ट्रेनिंग में उन्होंने काफी सहयोग दिया है।’

यह भी पढ़े: कटरीना ने जिम में ऐसे किया कुछ खास….. बताया क्या सही क्या गलत ?

इन बातो से ये साबित हो गया हैं की टाइगर हमेशा से ही एक्शन हीरो बनने का सपना देखा करते थे। और इसके लिए उन्होंने काफी सालों तक कड़ी मेहनत भी की, जो की उनकी फिल्मों के रूप में फैंस को देखने को मिलती हैं। यानी फिल्मों के किरदार को बख़ूबी निभाने की तैयारी टाइगर बचपन से ही कर रहे थे।

फिलहाल फॉक्स स्टार हिंदी और नाडियाडवाला संस के प्रोडक्शन तले बनी ‘बागी-2’ में टाइगर और दिशा के अलावा मनोज बाजपेई, रणदीप हुड्डा, प्रतीक बब्बर, दर्शन कुमार, दीपक डोबरियाल और शिफूजी शौर्य भारद्वाज नजर आएंगे। बुधवार को इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यह 30 मार्च को रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -