Monday, June 24, 2024
HomeBollywoodकटरीना ने जिम में ऐसे किया कुछ खास..... बताया क्या सही क्या...

कटरीना ने जिम में ऐसे किया कुछ खास….. बताया क्या सही क्या गलत ?

Katrina kaif jim excise with friends
तस्वीर के साथ वीडियो किया शेयर

बॉलिवुड में जब भी एक्ट्रेस के फिटनेस की बात आती है तो ज्यादातर मामलों में टॉप की अभिनेत्रियों की ही खबरें आती हैं। इस बार हम आपको ऐसी खबर बता रहे हैं जिसमे अपने फिटनेस को लेकर यह हीरोइन किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतती हैं। दरअसल, बॉलिवुड की ब्यूटी क्वीन्स कटरीना कैफ हमेशा से अपने हॉट व सेक्सी लुक वाली बॉडी शेपिंग को हार्ड वर्कआउट से मेंटेन करती नजर आती हैं।

इसे भी पढ़े: ट्रेलर के ऐलान के साथ बाग़ी 2 का सेकंड लुक out….. 3 बजे होगी मुलाकात

इसके लिए हाल ही में कटरीना कैफ ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक विडियो के साथ तस्वीर भी ट्वीट किया जिसमें देखा जा सकता है कि कटरीना एक्सरसाइज कर रहीं हैं। कटरीना के साथ साथ उनके दोस्त भी उन्हें और हार्ड एक्सरसाइज करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। बॉलिवुड में कटरीना के कई क्लोज फ्रेंड्स हैं। जो कटरीना के बहुत क्लोज हैं और उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़े: अजय और इलियाना की रोमांटिक केमेस्ट्री फिर से….. रैड का दूसरा गाना ‘नित खैर मंगा’ out

फिल्मो के कार्यो के बाद समय मिलने पर कटरीना अपने सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए फैंस से जुड़ी रहती है।


फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘यह सही और गलत की बात नहीं है यह बात है करने और न करने की। यह बात है आत्मविश्वास और डर की और सबसे ज्यादा यह बात है आपके दिमाग में शांति और कोलाहल की।’


कैटरीना कैफ ज्यादातर अपने हार्ड वर्कआउट की तस्वीरें शेयर करती रहती है। फिलहाल कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके अलावा मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान, बिग बी अमिताभ बच्चन और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख नज़र आएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -