Saturday, April 13, 2024
HomeBollywoodअजय और इलियाना की रोमांटिक केमेस्ट्री फिर से..... रैड का दूसरा...

अजय और इलियाना की रोमांटिक केमेस्ट्री फिर से….. रैड का दूसरा गाना ‘नित खैर मंगा’ out

Ajay Devgn with Ileana D'Cruz new song Nit Khair Manga
रैड का दूसरा गाना ‘नित खैर मंगा’

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस इलियाना डूक्रूज की जोड़ी एक बार फिर बड़े परदे पर एक साथ नजर आने वाली है। पहले ये दोनों फिल्म बादशाहो में एक साथ मुख्य किरदार में नजर आए थे और अब ये दोनों नई फिल्म “रेड” में है हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना “सानु एक पल चैन” रिलीज़ किया गया। अब इस फिल्म का एक और रोमांटिक गाना मेकर्स ने रिलीज किया है।

इसे भी पढ़े: Viral Video: आंखों में उतर आया खून….. देखे अनुष्का का डरावना वीडियो

फिल्म रेड के इस दूसरे गाने में भी अजय देवगन और इलियाना की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इससे पहले अजय और इलियाना के बीच ठीक इसी तरह की केमेस्ट्री बादशाहो फिल्म में देखने को मिली। गाने के बोल थे मेरे रश्के कमर। गाने की बात करें तो ये साफ ही कि फिल्म मे इलियाना एक हाउस वाइफ के किरदार में नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़े: प्रिया प्रकाश ने लगाई सुप्रीम कोर्ट से मदद की गुहार….. आँख मारना पड़ा भारी

फिल्म के नए गाने का नाम “नित खैर मंगा” है। इस गाने को पंजाबी तड़का देकर राहत फतेह अली खान ने गाया गया है। वहीं तनीष बागची इस गाने के संगीतकार हैं। गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है। इसके पहले के गाने की तरह फैंस इस गाने को भी काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म 16 मार्च 2018 को रिलीज़ हो रही है।


ट्रेलर के मुताबिक अजय देवगन इस फिल्म में एक ईमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में हैं। वहीं एक्ट्रेस इलियाना उनकी पत्नी बतौर हाउस वाइफ हैं, दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। इसमें अजय देवगन और इलियाना के साथ सौरभ शुक्‍ला भी नजर आने वाले हैं। सौरभ शुक्‍ला फिल्म में विलेन का किरदार निभाते दिखाई देंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -