Friday, June 21, 2024
HomeBollywoodप्रिया प्रकाश ने लगाई सुप्रीम कोर्ट से मदद की गुहार..... आँख...

प्रिया प्रकाश ने लगाई सुप्रीम कोर्ट से मदद की गुहार….. आँख मारना पड़ा भारी

priya-prakash-moves-supreme-court-wants-the-case-against-her-viral-song
आँख मारना पड़ा भारी

आखों के इशारों से इंटरनेट पर खलबली मचाने वाली प्रिया प्रकाश इनदिनों अपने खिलाफ दर्ज मामलों के चलते काफी परेशान हैं। इतना ही नहीं बल्कि इसके लिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। जहां एक तरह उनके वीडियो ने सनसनी मचाई है वही दूसरी तरह वायरल वीडियो को धर्म विशेष की संवेदना आहत करने वाला बताते हुए फिल्म मेकर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई।

इसे भी पढ़े: खुशखबरी: टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 3’ की घोषणा….. ‘बागी 2’ के बाद भी दिखेगा जलवा

इसके लिए प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने खिलाफ दर्ज मामलों को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट से मदद की गुहार लगाई हैं। अपनी डेब्यू फिल्म ‘ओरू अडार लव’ के गाने ‘मानिका मलयारा पूवी’ में वह एक स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं। उनका यह किरदार लोगों को खूब पसंद आया हैं।

इसे भी पढ़े: प्रभुदेवा की साइलेंट थ्रिलर फिल्म….. फर्स्ट लुक के साथ रिलीज़ डेट out

दर्ज मामले में बताया जा रहा हैं की फिल्म का गाना पैगंबर मोहम्मद और उनकी पहली पत्नी के बीच प्रेम को लेकर केरल के मालाबार इलाके में मुस्लिम इलाके में प्रचलित है। वही प्रिया प्रकाश का मानना हैं की इस गाने के गलत अनुवाद को आधार बनाकर कुछ लोगों ने केस दर्ज करवाए हैं। इसलिए प्रिया ने कोर्ट से आग्रह किया किया हैं की इस मामले में कोर्ट तुरंत सुनवाई करें।

Second teaser of priya prakash movie
प्रिया प्रकाश

बता दे 18 साल की प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था। वह त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी. कॉम फर्स्ट इयर की छात्रा हैं। रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया ‘ओरू अदार लव’ में भी एक स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं। ‘ओरू अदार लव’ फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -