Sunday, June 23, 2024
HomeGossipहोली खेलने के लिए हो जाइए तैयार, ‘कल्लू’ ने किया है यह...

होली खेलने के लिए हो जाइए तैयार, ‘कल्लू’ ने किया है यह ऐलान

26 feb Holi milan samaroh with arvind akela kallu
‘कल्लू’ ने किया ऐलान

इन दिनों अरविन्द अकेला “कल्लू” अपने होली के गानो से दर्शको का मनोरंजन कर रहे हैं और दर्शक भी इनके गानो का भरपूर आनंद ले रहे हैं। वही दूसरी ओर कल्लू ने एक बड़ा ऐलान भी कर दिया हैं। जिसमे वो जनता से रूबरू होते हुये उनका मनोरंजन करने को तैयार हैं। यह सूचना कल्लू ने सोशल मिडिया के माध्यम दी हैं और सभी दर्शको को आमंत्रण कर रहे हैं। जिसकी सूचना पाते ही आप भी काफी उत्साहित हो जायेगे।

यह भी पढ़े: काजल राघवानी ने खेसारी को बताया अपना हीरो…. पाउट वाली सेल्फी वायरल

अरविन्द अकेला अब होली के मौके पर अपने प्रिय दर्शको से रूबरू होते नजर आएंगे। इसकी जानकारी कल्लू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो अपलोड करते हुए दी हैं और इस मौके पर सभी जन को साथ में होली खेलने के लिए सादर आमंत्रित कर रहे हैं। बता दे 26 फरवरी को कल्लू का, गांव गहलौर (गया ) में होली मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा हैं। जिसमे कल्लू अपने पुरे ग्रुप के साथ शिरकत देंगे।

यह भी पढ़े: माँ की लाल बिंदी लगा मोनालिसा बंगाली लुक में….. मानती हैं इसे बेहद स्पेशल

इस फोटो को शेयर करते हुए कल्लू ने लिखा हैं “26 फरवरी को आ रहा हूँ, अपने पूरे ग्रुप के साथ पर्वत पुरुष श्री दसरथ माझी जी के गांव गहलौर (गया ) होली मिलन समारोह में,तो आप सभी सादर आमंत्रित है.जरूर आईयेगा साथ मे होली खेलेंगे. होली को शुभकामनाये”


अरविन्द अकेला कभी भी दर्शको का मनोरंजन करने में पीछे नहीं हटते हैं और वही जनता भी कल्लू से रूबरू होने के लिए काफी उत्साहित रहती हैं और बढ़ चढ़कर इनके कार्यक्रम में शामिल होती हैं। शो के चलते कल्लू की काफी डिमांड रहती हैं और कल्लू भी अपने गानो से दर्शको को झूमने पर मजबूर कर देते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -