Thursday, April 11, 2024
HomeGossipबॉर्डर के एक्शन सीक्वेंस की तैयारी में जुटी पूरी टीम..... अभिनेता ने...

बॉर्डर के एक्शन सीक्वेंस की तैयारी में जुटी पूरी टीम….. अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

shooting of Bhojpuri film border action sequence
बॉर्डर की तैयारी जोरो – शोरो से

इन दिनों भोजपुरी में फिल्म बॉर्डर की तैयारी जोरो – शोरो से चल रही हैं और सिनेमाप्रेमी भी इसका बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। साल 1997 में रिलीज हुई हिंदी फिल्म “बॉर्डर” ने दर्शको का खूब मनोरंजन किया और आज भी इस फिल्म को दर्शक देखना पसंद करते हैं। उसी प्रकार दर्शक भी भोजपुरी में बन रही देशभक्ति फिल्म बॉर्डर से ऐसी ही उम्मीद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: जब निरहुआ ने छुए थे श्री देवी के पैर…. कुछ इस अंदाज़ में हुई थी मुलाकात

फिल्म की शूटिंग के चलते सेट से कुछ नयी तस्वीरें सामने आई हैं जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों छत्तीसगढ़ के खूबसूरत लोकेशन पर की जा रही हैं। जहा पर कई एक्शन सीन दर्शाये जायेगे।
फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ मुख्य भूमिका में हैं व साथ आम्रपाली दुबे भी नजर आएगी।

इसे भी पढ़े: Trailer Alert: ‘निरहुआ चलल लंदन’ का ट्रेलर Out….. जबरदस्त एक्शन से लेकर रोमांस तक भरमार

अभिनेता व निर्माता प्रवेश लाल यादव ने शूटिंग के चलते यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की हैं। जिसमे वो अपनी पूरी टीम मेंबर के साथ दिखाई दे रहे हैं और काफी खुश लग रहे हैं। प्रवेश लाल यादव ने मिलिट्री वाली टोपी पहनी हुई हैं व अपनी टीम के साथ एक्शन सीक्वेंस की तैयारी कर रहे हैं।

BORDER TEAM #shooting #action #sequence

A post shared by Pravesh Lal (@pravesh_lal) on


निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म “बॉर्डर” के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं व लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव हैं। इस फिल्म में भोजपुरी के अधिकतर कलाकार नजर आने वाले हैं, जिनमे दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, विक्रांत सिंह राजपूत, आदित्य ओझा, संजय पांडे, गौरव झा, विजय लाल यादव जैसे भोजपुरी कलाकारों को अनुबंधित किया गया हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -