Sunday, April 21, 2024
HomeGossipTrailer Alert: 'निरहुआ चलल लंदन' का ट्रेलर Out..... जबरदस्त एक्शन से लेकर...

Trailer Alert: ‘निरहुआ चलल लंदन’ का ट्रेलर Out….. जबरदस्त एक्शन से लेकर रोमांस तक भरमार

Nirahua chalal london trailer out now
‘निरहुआ चलल लंदन’ का ट्रेलर

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की अगली फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टीज़र लांच होने के कुछ दिनों बाद ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन की भरमार है और ज्यादातर शूटिंग लंदन की नजर आ रही है। फिल्म में एक्शन के साथ ही जबरदस्त लोकेशंस का भी इस्तेमाल किया गया है।

अभी पढ़े: रितेश पांडेय ने कहा, ‘मेरी जान तिरंगा’…. अब बढ़ेगी इसकी आन – बान – शान

इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा हैं। इस फिल्म के माध्यम से निरहुआ भोजपुरी फिल्मों को नेशनल और इंटरनेशनल लेवल का बनाने का इरादा रखते हैं। क्योकि फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों मे मुंबई, नेपाल और लंदन में हुई है। देखा जाए तो ट्रेलर की शुरुआत ही बेहद खूबसूरती के साथ विदेशी धरती से की गई हैं जिसमे निरहुआ और आम्रपाली के रोमांटिक सीन्स देखने को मिल रहे हैं।

अभी पढ़े: पवन -खेसारी के होली गीतों से मची धूम…. यू ट्यूब पर ट्रेंडिंग में टॉप की दौड़ चालु

फिर शुरू होता हैं निरहुआ का एक्शन जिसमे उनका धमाकेदार डायलॉग “सात समुन्दर पार दुश्मन के तोड़े गर्दन, अबकी बार निरहुआ चलल लंदन” फिल्म की भव्यता को दर्शाता हैं। उसके बाद निरहुआ के हेलीकॉपर दृश्य से लेकर मार धाड़ तक काफी रोमांचक ट्रेलर वीडियो हैं। इससे पहले फर्स्ट लुक में भी सुपस्टार निरहुआ कंधे पर गिटार लटकाए लंदन की गलियों में नजर आ रहे हैं।

पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी निरहुआ चलल लंदन के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और प्रस्तुतकर्ता हैं अनिल काबरा। फिल्म बड़े बजट की है। इसे चंद्रा पंत ने डायरेक्ट किया है। जबकि निरहुआ के अलावा फिल्म में आम्रपाली दुबे, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह, किरण यादव और गोपाल राय लीड रोल में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -