Sunday, June 23, 2024
HomeBollywoodइस धमाकेदार रीमेक में अजय देवगन के साथ करीना कपूर…. पढ़े पूरी...

इस धमाकेदार रीमेक में अजय देवगन के साथ करीना कपूर…. पढ़े पूरी खबर

kareena kapoor khan with ashutosh govatikar hindi remake movie
अजय देवगन के साथ करीना कपूर

जहां एक तरह करीना कपूर जल्द ही सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नज़र आने वाली हैं। वही दूसरी ओर अजय देवगन की एक धमाकेदार रीमेक में करीना भी उनके साथ नज़र आने वाली हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म का मराठी वर्जन इसी साल 2018 में ही रिलीज़ भी हो चूका हैं। जी हां, खबरों की माने तो करीना ने अजय के साथ एक फिल्म साइन कर ली है।

इसे भी पढ़े: ‘गदर’ के बाद निर्देशक अनिल शर्मा का नया धमाका, बेटे उत्कर्ष की ‘जीनियस’ से धमाकेदार एंट्री

दरअसल अजय देवगन ने पहली बार किसी मराठी फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म हाल ही में मराठी सिनेमा में रिलीज़ हुई है। लेकिन अब अजय देवगन की मराठी फिल्म ‘आपला मानुष’ के हिंदी रीमेक में करीना कपूर नजर आ सकती हैं। क्योकि फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म का हिन्दी रीमेक बनाने का प्लान कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

इसे भी पढ़े: ‘केदारनाथ’ की शूटिंग फिर से शुरू…. सुशांत सिंह राजपूत ने भेजी तस्वीर

इसके अलावा करीना कपूर जल्द ही ‘वीरे दी वेडिंग’ के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। इनदिनों वह ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वह सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया जैसे ऐक्टर्स के साथ नजर आएंगी। जबकि अजय द्वारा प्रड्यूस मराठी फिल्म में नाना पाटेकर, इरावती हर्षे और सुमित राघवन जैसे ऐक्टर्स ने काम किया था।

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on


बता दें, ‘आपला मानुस’ इसी साल 9 फरवरी को रिलीज हुई थी जिसका डायरेक्शन सतीश रजवाड़े ने किया था। अब खबरे हैं की आशुतोष गोवारिकर इस मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं और इसमें वह करीना कपूर को लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर कास्ट करना चाहते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -