Sunday, February 18, 2024
HomeGossipरितेश पांडेय ने कहा, ‘मेरी जान तिरंगा’.... अब बढ़ेगी इसकी आन -...

रितेश पांडेय ने कहा, ‘मेरी जान तिरंगा’…. अब बढ़ेगी इसकी आन – बान – शान

ritesh pandey movie meri jaan tirangaa
‘मेरी जान तिरंगा’

देश के प्रति प्रेम और तिरंगे के प्रति आपार सम्‍मान की कहानी पर बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘मेरी जान तिरंगा’ के माध्यम से अभिनेता रितेश पांडेय इसकी आन – बान – शान को बढ़ाने की तैयारियों में हैं। जी हां, वीर प्रताप फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘मेरी जान तिरंगा’ तिरंगे की शान को बढ़ायेगा।

इसे भी पढ़े: पवन -खेसारी के होली गीतों से मची धूम…. यू ट्यूब पर ट्रेंडिंग में टॉप की दौड़ चालु

अभिनेता रितेश पांडेय ने बताया की यह फिल्म ‘मेरी जान तिरंगा’ उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है इस फिल्म से उन्हें बहुत उम्मीद है वह फिल्म के निर्देशक ललित शुक्ला का बहुत अभारी हैं की इस फिल्म का उन्हें हिस्सा बनाया है। वह बचपन से ही देशभक्ति फिल्मे बहुत ज्यादा देखते थे तो उनके अंदर भी देशभक्ति कूट- कूट के भरी है।

इसे भी पढ़े: ‘चिंटू’ की फिल्म को सेंसर ने किया तंग….. अब नहीं चढ़ेगा होली का रंग

‘मेरी जान तिरंगा’ के निर्देशक ललित शुक्‍ला की माने तो हम भारत के निवासी हैं और तिरंगा हमारी आन – बान – शान का प्रतीक है। इस केसरिया झंडे से हमारी पहचान है और हम इसे खो नहीं सकते। इसलिए हम भोजपुरी में फिल्‍म ‘मेरी जान तिरंगा’ के जरिये अपना प्रेम समर्पित कर रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘मेरी जान तिरंगा’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और जल्‍द ही इसका पोस्‍ट प्रोडक्‍शन शुरू हो जायेगा।


शूटिंग के दौरान सेट का माहौल देश भक्ति से ओत – प्रोत रहता था। फिल्‍म में देश प्रेम के अलावा एक लव स्‍टोरी और एक्‍शन सिक्‍वेंस भी देखने को मिलेगा, जो काफी शानदार है। हमने एक फुल इंटरटेंमेंट फिल्‍म बनाने की कोशिश की है। साथ में देश के लिए अपनी आस्‍था जाहिर करने की कोशिश की है। इसके गाने भी काफी शानदार हैं, जिसमें एस कुमार की संगीत दिल को छू लेने वाली है। उम्मीद है दर्शकों को यह जरूर पसंद आयेगी। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -