Tuesday, February 27, 2024
HomeBollywoodबाथटब में डूबा मिला था श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, लेकिन पति करते...

बाथटब में डूबा मिला था श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, लेकिन पति करते रह गए यह कोशिश….

sridevi bollywood superstar dies of heart attack
श्रीदेवी का पार्थिव शरीर बाथटब में

श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में दुबई में निधन हो चुका है और उनका बोनी कपूर सहित उनका परिवार, दुबई से उनके शरीर को लाने के लिए सारी फॉर्मैलिटी पूरी कर रहा है। माना जा रहा था कि श्रीदेवी का शरीर आज ही भारत आ जाएगा लेकिन औपचारिकताओं में समय लग रहा है। औपचारिकताओं की समाप्ति के साथ ही उनका शरीर मुंबई पहुंचेगा जिसके बाद, उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। लेकिन उससे पहले ही इस बात का खुलासा हुआ हैं की श्रीदेवी का पार्थिव शरीर बाथटब में डूबा मिला था।

यह भी पढ़े: दिल का दौरा पड़ने से बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन…..

जी हां रिपोर्टों के मुताबिक, शादी समारोह में शामिल श्रीदेवी के पति बोनी कपूर मुंबई लौट चुके थे। लेकिन श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए वे शनिवार को वापस दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल लौट आए थे। जहां श्रीदेवी पहले से मौजूद थीं। वहां जाकर उन्होंने श्रीदेवी को नींद से जगाया था और फिर उनसे साथ बैठ बातें भी की। बोनी कपूर ने श्रीदेवी को डिनर पर चलने के लिए कहा।

यह भी पढ़े: Viral Video: गुस्साई प्रियंका चोपड़ा ने अपने ही सिर पर तोड़ा गिलास…. अभी देखे

डिनर पर चलने के लिए श्रीदेवी तैयार होने के लिए वॉशरूम में गईं। लेकिन जब वे कुछ समय के लिए वॉशरूम से बाहर नहीं आईं तो बोनी कपूर ने दरवाजा खटखटाया। फिर उन्होंने किसी प्रकार दरवाजा खोला लेकिन जब वह बाथरूम के भीतर पहुंचे तब उन्होंने देखा की श्रीदेवी का शरीर बाथटब में डूबा मिला था। बोनी कपूर ने श्रीदेवी को होश में लाने की कोशिशें की, लेकिन वह उन्हें होश में नहीं ला सके।

बता दे इस खबर का पूरा वाक़या खलीज टाइम्स की रिपोर्ट में दिया गया हैं। श्रीदेवी का परिवार फिलहाल लैब रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि सोमवार दोपहर करीब 1 बजे जुहू के मुक्त‍िधाम में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। दुख की इस घड़ी में प्रार्थना, सहयोग और संवेदनशीलता के लिए प्रत्येक फैंस उनका इंतज़ार कर रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -