Thursday, May 23, 2024
HomeBollywoodदिल का दौरा पड़ने से बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन.....

दिल का दौरा पड़ने से बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन…..

Bollywood superstar shridevi dies at 54 of heart attack
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन

बीते दिन दुबई में ही श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ा और उनकी हालत काफी खराब हो गई थी। खबरों की माने तो रात 11 बजे से 11:30 बजे के बीच श्रीदेवी ने अंतिम सांस ली। श्रीदेवी की अचानक हुई मौत की वजह से हर कोई सकते में है। पूरा बॉलीवुड जगत सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख व्यतीत कर रहा है। लेकिन यह सच हैं की अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों को चौकानें वाली श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया है।

इसे भी पढ़े: इनाया के साथ तैमूर ने की कारपुलिंग…. देखे स्टारकिड्स का क्यूट अंदाज़

54 वर्षीय श्रीदेवी ने दुबई में अंतिम सांस ली। श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने दुबई गई थी। शादी के फंक्शन पूरे होने के बाद उनके पति बोनी कपूर मुंबई वापस आ गए थे, लेकिन श्रीदेवी दुबई में ही रुकी थीं। शनिवार रात तकरीबन 11 बजे दिल का दौरा पड़ाने से उनका निधन हुआ।

इसे भी पढ़े: ‘केदारनाथ’ की शूटिंग फिर से शुरू…. सुशांत सिंह राजपूत ने भेजी तस्वीर

बता दें कि आखिरी समय में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर उनके साथ नहीं थी। जाह्नवी इन दिनों अपनी पहली फिल्म धड़क की शूटिंग के सिलसिले में मुम्बई में है। उनके निधन की खबर मिलने के कुछ ही मिनटों बाद अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सुष्मिता सेन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख जैसे कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने सोशल मिडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त की।


श्रीदेवी ने बॉलीवुड में बतौर मुख्य कलाकार अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘सोलवां सावन’ (1979) से की थी। उसके बाद साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘जुदाई’ के बाद साल 2012 में श्रीदेवी ने गौरी शिंदे द्वारा निर्देशित फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से बॉलीवुड में कमबैक किया था। जबकि श्रीदेवी को आखिरी बार फिल्म ‘मॉम’ में देखा गया था। वही ‘हिम्मतवाला’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नगीना’ और ‘चांदनी’ के रुप में श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा को यादगार फिल्में दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -