Sunday, April 21, 2024
HomeGossipश्रीदेवी के निधन पर इन भोजपुरी स्टार्स ने जताया दुख…. सोशल मिडिया...

श्रीदेवी के निधन पर इन भोजपुरी स्टार्स ने जताया दुख…. सोशल मिडिया पर की संवेदनाएं जाहिर

Bhojpuri celebrities pay tribute to late actor Sridevi
भोजपुरी स्टार्स ने जताया दुख

54 वर्ष की बॉलीवुड अभिनेत्री श्री देवी का आकस्मिक निधन हो जाने पर इस वक्त सारा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है और इनके असमय व अचानक निधन से दुखी हैं। बॉलीवुड के तमाम स्टार्स, राजनेता, क्रिकेटर और अन्य क्षेत्रों की दिग्गज हस्तियों ने उनकी मौत का शोक जताया है और साथ ही भोजपुरी सिनेमा के सभी स्टार्स ने भी श्री देवी के आकस्मिक निधन से काफी दुखी हैं और शोक जाहिर किया हैं।

इसे भी पढ़े: बाथटब में डूबा मिला था श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, लेकिन पति करते रह गए यह कोशिश….

इस वक्त पूरे बॉलीवुड में मातम छा गया है क्योंकि बॉलीवुड में श्री देवी की मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया है। आम्रपाली दुबे ने भी श्री देवी के आकस्मिक निधन अपनी ओर से शोक व्यक्त करते हुए अपने सोशल मिडिया से अपनी संवेदनाएं जाहिर की हैं।

इसे भी पढ़े: रितेश पांडेय ने कहा, ‘मेरी जान तिरंगा’…. अब बढ़ेगी इसकी आन – बान – शान

इस पर उन्होंने लिखा “सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी के लिए मैं अपने आसुओं को रोक नहीं सकती, इसका मुख्य कारण मेरे बैच के अधिकांश लड़कियों ने उनके साथ अभिनय में काम किया, चांदनी से इंगिलश विंग्लिश और मोम तक सबसे प्रेरक कलाकार हैं। भगवान् उनकी आत्मा को शांति दे”


भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह ने श्री देवी के आकस्मिक निधन से दुखी हैं और शोक जताया हैं व लिखा हैं जाने चले जाते कहा दुनिया से जानेवाले पर आप सैदव हम सब के बीच रहेंगे।… ॐ शांति


वही भोजपुरी के गायक व अभिनेता खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर दुःख प्रकट किया हैं और श्री देवी निधन हो जाने पर उन्हें भावपूर्ण श्रदांजलि दे रहे हैं।

इस पर जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव ने श्री देवी के आकस्मिक निधन पर शोक जताया और साथ ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा “भगवान श्री देवी जी की आत्मा को शांति प्रदान करे”

Bhagwan Shri Devi ji ki atma ko Shanti pradan karein.RIP????????????

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


वही मोनालिसा भी श्री देवी के असमय व अचानक निधन से दुखी हैं और अपनी ओर से शोक जाहिर किया व लिखा “बस में विश्वास करने में सक्षम नहीं है … …. यहां तक ​​कि व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं …. “

भोजपुरी की अदाकारा अक्षरा सिंह भी श्री देवी के असमय व अचानक निधन से दुखी हैं और सोशल मिडिया के माध्यम से शोक जाहिर करते हुए लिखा हैं “जिंदगी का कुछ भरोसा नहीं”


श्री देवी ने 4 साल की उम्र में तमिल फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय करना शुरू किया और कई तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों का हिस्सा बनकर एक मशहूर बाल कलाकार के तौर पर खुद की पहचान बनाई. उन्होंने पहली बार साल 1975 में ‘जूली’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने लीड एक्टर लक्ष्मी की छोटी बहन की भूमिका निभाई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -