Sunday, February 18, 2024
HomeGossip‘चिंटू’ की फिल्म को सेंसर ने किया तंग..... अब नहीं चढ़ेगा होली...

‘चिंटू’ की फिल्म को सेंसर ने किया तंग….. अब नहीं चढ़ेगा होली का रंग

Pradeep Pandey chintu a nice actor

जहां पिछली रिपोर्ट में हमने बताया था की अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म ”माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही”’ होली के अवसर पर रिलीज़ होने जा रही हैं वहीं अब फैंस के लिए बड़ी बुरी खबर आ रही हैं। जिसमे चिंटू की फिल्‍म सेंसर में फसी यह फिल्म अब होली के बाद रिलीज़ होगी।

इसे भी पढ़े: कोई ख़ुशी जाहिर करना पवन -अक्षरा से सीखे….. वीडियो में दिखाया अनोखा अंदाज़

बता दें कि प्रदीप पांडेय चिंटू अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ को पहले ही इस साल का अपना ड्रीम प्रोजेक्‍ट बता चुके हैं। वहीं, इस फिल्‍म के निर्देशक अजय कुमार झा ने बताया कि फिल्‍म में चिंटू के अपोजिट प्रीति ध्‍यानी की केमेस्‍ट्री काफी खूबसूरत है।

इसे भी पढ़े: काजल राघवानी ने खेसारी को बताया अपना हीरो…. पाउट वाली सेल्फी वायरल

इस बारे में फिल्‍म के निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता ने कहा कि चिंटू की ओर से फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ भोजपुरिया दर्शकों के लिए उपहार होगी थी पर अब यह फिल्म 16 मार्च को रिलीज़ होगी। प्रचारक संजय भूषण पटियाला और लेखक लालजी यादव हैं।

Pradeep R Chintu movie trailer release date out
‘चिंटू’ की एक्शन फिल्म

फिल्‍म की कहानी गुजरात में काम करने वाले भोजपुरिया मजदूरों और वहां के मालिकों की है, जिसमें एक गरीब मजदूर राजू पांडेय को अमीर मालिक की बेटी से प्‍यार हो जाता है। इसका क्‍लाइमेक्‍स और भी खूबसूरत है, जो लोगों को पसंद आने वाली है। फिल्‍म के गाने भी सुरीले और आकर्षक हैं। फिल्‍म में एस मल्‍लेश का एक्‍शन काफी नायाब और बेहतरीन है।
First Look Of Maai Re Maai Hamra
फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ और प्रीति ध्‍यानी के अलावा निशा दुबे, सुशील सिंह, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर,प्रकास जैश, महेश आचार्या, मंटू लाल, रत्नेश बरनवाल, प्रेम दुबे, सोनू पांडेय, विरेंदर झा, बबलू खान, राजू सिंह माही, यामिनी जैन, परितोष और लाल जी यादव मुख्‍य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -