Friday, June 21, 2024
HomeGossipकोई ख़ुशी जाहिर करना पवन -अक्षरा से सीखे..... वीडियो में दिखाया अनोखा...

कोई ख़ुशी जाहिर करना पवन -अक्षरा से सीखे….. वीडियो में दिखाया अनोखा अंदाज़

Pawan with akshara new year kolkata show
वीडियो में अनोखा अंदाज़

भोजपुरी के गायक व अभिनेता पवन सिंह इन दिनों काफी खुश हैं और खुश क्यों ना हो । होली के मौके पर पवन सिंह अपने होली के गीतों से दर्शको का मनोरंजन करने में पीछे नहीं हैं और फैंस भी इनके गीतों का भरपूर आनंद ले रहे हैं जिनमे पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं वीडियो में दोनों की जोड़ी को पसंद करने पर पवन – अक्षरा सिंह एक अनोखे अंदाज में सभी दर्शको से अपनी ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: भोजपुरी की ये अदाकारा भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं…. देखे सबूत

इन दिनों पवन सिंह के होली गीत हिट पर पर हिट होते जा रहे हैं जिसके चलते पवन सिंह ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। वही यूट्यूब पर धमाल मचाते हुए पवन के सभी गाने ट्रेंड पर रहे चुके है। इसी के चलते पवन ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में अनोखे अंदाज को सभी दर्शक पसंद करेंगे जो रूप आपने पहले नहीं देखा होगा।

इसे भी पढ़े: इस होली में ‘चिंटू’ को उहे लईकी चाही….. तस्वीर भेज किया इज़हार

पवन सिंह ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए एक छोटा सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया हैं जिसमे पवन – अक्षरा सिंह मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो दोनों एक दूसरे के बहुत करीब हैं जिसे क्यूट जोड़ी का नाम दिया जा सकता हैं और साथ ही पवन ने लिखा हैं “ कहने में खुशी है कि होली के हमारे सभी गाने प्रवृत्त हैं सभी प्यार आशीर्वादों के लिए धन्यवाद और हमारे जोडी को इस तरह प्यार करने के लिए बड़ा बड़ा धन्यवाद” ।


अब तक आप ने पवन सिंह का यह रूप नहीं देखा होगा लेकिन पवन सिंह को इन दिनों ख़ुशी ही इतनी हैं की वे इस पल को कुछ खास करके अपने फैंस के बीच शेयर किया हैं। वही दर्शक इनके इस अनोखे वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -