Thursday, February 22, 2024
HomeGossipइस होली में ‘चिंटू’ को उहे लईकी चाही..... तस्वीर भेज किया इज़हार

इस होली में ‘चिंटू’ को उहे लईकी चाही….. तस्वीर भेज किया इज़हार

Mai Re Mai Hamra Uhe Laiki Chahi Releasing on Holi
‘चिंटू’ को उहे लईकी चाही

इस बार भोजपुरी के सुपरस्टार प्रदीप पाँडे उर्फ़ “चिंटू” भी होली के शुभ अवसर पर सिनेमा प्रेमियों को एक उपहार देने जा रहे हैं। सिनेमा दर्शको के लिए यह एक बहुत बड़ी सूचना हैं जिसके बारे में पता लगते ही काफी उत्साहित हो जायेगे। प्रदीप पांडेय चिंटू और प्रीति ध्‍यानी स्‍टारर पारिवारिक फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ अब होली के अवसर पर रिलीज को तैयार है।

इसे भी पढ़े: होली खेलने के लिए हो जाइए तैयार, ‘कल्लू’ ने किया है यह ऐलान

इसकी सूचना देते हुए चिंटू ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक क्यूट सी फोटो शेयर की हैं। जिसमे कल्लू अभिनेत्री प्रीति ध्‍यानी एक दूसरे से नज़रे मिलते हुये काफी करीब नजर आ रहे हैं और इस हॉट अंदाज में दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं। फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। वही फिल्म का ट्रेलर वीनस भोजपुरी के माध्यम से यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है।

इसे भी पढ़े: काजल राघवानी ने खेसारी को बताया अपना हीरो…. पाउट वाली सेल्फी वायरल

अंजलि फिल्म्स क्रेअशन्स प्रेज़न्ट के बैनर तले बनी फिल्म “माई रे माई हमरा उहे लईकी चाही” में चिंटू, निधि झा और प्रीति मुख्य भूमिका में है।इस फ़िल्म के निर्माता नरेश प्रजापति व राधे गोविंद गुप्ता है। फ़िल्म के निर्देशक अजय कुमार झा है और कहानी को लिखा है लालजी यादव ने। फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है व गानो को लिखा है श्याम देहाती व बिनय बिहारी ने। सुपरहिट गानों से भरपूर इस फ़िल्म को दर्शक खूब पसंद करने वाले है।
Mai Re Mai Hamra Uhe Laiki Chahi release on holi1
फिल्‍म “माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही” के साथ ही सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की फ़िल्म सौगंध, व पवन सिंह की फिल्म “वांटेड” 2 मार्च को रिलीज होने वाली है। इन फिल्मो का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है जिसे लाखो की संख्या में दर्शको ने देखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -