Monday, April 15, 2024
HomeBollywoodमात्र 24 घंटे में टाइगर श्रॉफ का धमाकेदार कारनामा, कहा - ‘ये...

मात्र 24 घंटे में टाइगर श्रॉफ का धमाकेदार कारनामा, कहा – ‘ये तो मेरा वार्मअप हैं’

Over 60 Million BAAGHIS Watch the Baaghi2Trailer
टाइगर श्रॉफ का धमाकेदार कारनामा

जब से टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म बाग़ी 2 का ट्रेलर जारी हुआ हैं तब से ट्रेलर को केवल आम जनता के द्वारा ही नहीं बल्कि फिल्म सितारों के द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस दौरान अक्षय कुमार, अनिल कपूर और सुनील शेट्टी जैसे सितारों ने ट्विटर पर ‘बागी 2’ के ट्रेलर की जमकर तारीफ में ट्वीट किए हैं। बता दे यह धमाकेदार ट्रेलर यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़े: Birthday Special: करण सिंह ग्रोवर ने सेलिब्रेट किया 36 वां जन्मदिन, बिपाशा ने बनाया खास

जबरदस्त एक्शन से लबरेज ‘बागी 2’ के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी 24 घंटे ही हुए हैं और इसको अब तक 21,333,554 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर के इस कारनामे के लिए सभी ने उन्हें बहुत-बहुत शुभकामनायें दी हैं। इसमें टाइगर का एक्शन स्टंट उनके फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है। अहमद खान निर्देशित फिल्म 30 मार्च को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़े: सबकी नींद उड़ाने के लिए अनुष्का ने शेयर किया ‘परी’ का नया वीडियो, आपने देखा क्या ?

इसके लिए खुद टाइगर ने भी अपने ऑफिसियल ट्वीटर अकॉउंट से ट्वीट करते हुए जानकारी दी हैं। उन्होंने इस फिल्म का हैरतअंगेज एक्शन भरा पोस्टर अपनी सोशल मीडिया साइट्स पर डालते हुए लिखा हैं “60 मिलियन से अधिक व्यू बाग़ीज़ को! प्यार के लिए धन्यवाद! अगर आपके पास पहले से नहीं है, तो बागी 2 ट्रेलर देखें” बता दे इस ट्रेलर में भी ऐसे ही मजेदार डायलॉग हैं। जिसमें टाइगर कहते नज़र आए ‘जो ये तेरा टॉर्चर है, वो मेरा वॉर्मअप है।’


टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बागी 2’ कुछ दिनों बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी। निर्देशक अहमद खान की ‘बागी 2’ को साजिद नडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने साथ में मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में टाइगर और दिशा के अवाला मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर जैसे मंझे हुए कलाकार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -