Sunday, April 21, 2024
HomeBollywoodभोजपुरी की ये अदाकारा भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं.... देखे...

भोजपुरी की ये अदाकारा भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं…. देखे सबूत

The 5th National Yash Chopra Memorial Award 2018
पायस पंडित 5वें राष्ट्रीय यश चोपड़ा मेमोरियल अवार्ड 2018 में

मुंबई में गत दिनों 5वें यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड का आयोजन हुआ इस बार यह पुरस्‍कार दिग्‍गज गायिका आशा भोंसले को दिया गया। 84 वर्षीय आशा भोंसले को यह पुरस्‍कार बॉलीवुड की दिग्‍गज एक्‍ट्रेस और एवरग्रीन ब्‍यूटी कहलाने वाली रेखा द्वारा दिया गया। जिसमे बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत दी साथ ही भोजपुरी के स्टार्स भी पीछे नहीं रहे और इस कार्यक्रम में अदाकारा पायस पंडित भी शामिल हुई हैं। वहाँ की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मिडिया पर शेयर की हैं।

अभी पढ़े: इस होली में ‘चिंटू’ को उहे लईकी चाही….. तस्वीर भेज किया इज़हार

जी हां दोस्तों अदाकारा पायस पंडित भी 5वें राष्ट्रीय यश चोपड़ा मेमोरियल अवार्ड 2018 में शामिल हुई। वहा की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिनमे वो बॉलीवुड के कलाकारों के साथ हिल – मिलती हुई नजर आ रही हैं और उनके बीच खुद को पाकर काफी खुश नजर आ रही हैं। कार्यक्रम के दौरान पायस पंडित ने बॉलीवुड के सुपरस्टार जैकी श्रॉफ और गायिका आशा भोंसले के साथ में भी फोटो खींचवाई हैं।

अभी पढ़े: प्रिया प्रकाश वार‍ियर की दीवानी ये भोजपुरी अदाकारा…. दिया बड़ा बयान

इन तस्वीरो में पायस पंडित साड़ी पहने हुये काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक फोटो में वो जैकी श्रॉफ के बहुत करीब नजर आ रही हैं और उनका हाथ पकडे हुए उनके होठो पर प्यारी सु मुस्कान देखने को मिल रही हैं। वही दूसरी तस्वीर में वो गायिका आशा भोंसले के साथ दिखाई दे रही हैं और उनके साथ काफी खुश हैं।
5th National Yash Chopra Memorial Award 2018
भोजपुरी सिनेमा की चंचल, सुशील अदाकारा पायस पंडित कम समय में ही सिने जगत में एक अलग मुकाम कायम कर ली हैं। माॅडलिंग की दुनिया से भोजपुरी सिनेमा की तरफ रूख करने वाली अदाकारा पायस पंडित का शानदार आगाज भोजपुरी फिल्म ‘टकराव’ से हुआ हैं। इस फिल्म के जरिये पायस पंडित भोजपुरिया दर्शकों को अपने अदाओं से दिवाना बना चुकी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -