Monday, April 15, 2024
HomeBollywoodFirst Look: 'नमस्ते इंग्लैंड' में ऐसे नज़र आएंगे 'इश्कजादे'…. देखें पोस्टर

First Look: ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में ऐसे नज़र आएंगे ‘इश्कजादे’…. देखें पोस्टर

First look our namaste England movie
‘नमस्ते इंग्लैंड’ का फर्स्ट लुक

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की अपनी अगली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग के साथ साथ इसके फर्स्ट लुक भी सोशल मिडिया पर जोरो शोरो से शेयर किये जा रहे है। इस के साथ साल 2012 में आई फिल्म ‘इश्कजादे’ की जोड़ी अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा इस फिल्म से एक बार फिर साथ दिखेंगे। फर्स्ट लुक के साथ उनकी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी हो गई है। फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़े: मात्र 24 घंटे में टाइगर श्रॉफ का धमाकेदार कारनामा, कहा – ‘ये तो मेरा वार्मअप हैं’

बता दे इस फिल्म के अलावा ये दोनों ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी अपनी आशिकी का तड़का लगाने वाले हैं। फिलहाल दोनों ने अपनी फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” के लिए पूरी तैयारियां कर ली है। विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित फिल्म की ये जोड़ी अपनी अगली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़े: Birthday Special: करण सिंह ग्रोवर ने सेलिब्रेट किया 36 वां जन्मदिन, बिपाशा ने बनाया खास

इसके दो पोस्टर आउट करते हुए परिणीति चोपड़ा के साथ अर्जुन कपूर ने भी अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा है, ”यह यहाँ है!!!! 7 दिसंबर 2018 !!! मेरी सबसे मजेदार फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की रिलीज़ हैं”


इससे पहले फिल्म की पूरी टीम ने स्वर्ण मंदिर में माथा टेककर बाबाजी का आशीर्वाद भी लिया।


फिल्म की शूटिंग अमृतसर के अलावा, पटियाला, लुधियाना और विदेश में पेरिस, ब्रूसेल्स, लंदन और ढाका में अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट की जाएगी। हालांकि कहानी की शुरुआत पंजाब के अमृतसर और लुधियाना से होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -