Monday, June 24, 2024
HomeBollywoodसलमान खान ने कहा, अब बचे हैं 224 दिन..... ‘लवरात्रि’ के लिए..

सलमान खान ने कहा, अब बचे हैं 224 दिन….. ‘लवरात्रि’ के लिए..

Loveratri ki release date is 5th Oct
‘लवरात्रि’ के लिए यह दिन हैं सही

इनदिनों सलमान खान 224 दिन के बाद का इंतज़ार करते नज़र आ रहे हैं। इसके लिए उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकॉउंट से लोगो को जानकारी भी दी हैं की ‘लवरात्री’ के लिए 224 दिनों की गिनती करनी होगी। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने आयुष शर्मा और वरिना हुसैन स्टारर फिल्म ‘लवरात्री’ का फर्स्ट लुक भी आउट किया था और अब वह इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा बड़े ही मजेदार अंदाज़ में करते नजर आए।

अभी पढ़े: First Look: ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में ऐसे नज़र आएंगे ‘इश्कजादे’…. देखें पोस्टर

दरअसल सलमान खान ने ट्विटर पर फैंस से प्रश्न किया हैं की “लवरात्री आज से 224 दिन बाद रिलीज होगी….बताओ क्या डेट है रिलीज की।” इसके बाद उनके बाद एक के बाद एक कमैंट्स आए। जिसमे 5 अक्टूबर को इसकी रिलीज़ डेट बताया गया।


कुछ समय बाद सलमान ने भी ‘लवरात्री’ की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए ट्वीट कर बताया की “सही है। लवरात्रि की रिलीज की तारीख 5 अक्टूबर ही है” बता दे आयुष शर्मा और वरिना हुसैन की ‘लवरात्री’ 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।


इससे पहले सलमान द्वारा रिलीज़ फिल्म के पोस्टर में आयुष शर्मा और वरिना हुसैन अपने हाथों में डांडिया थामे हुए नजर आए। सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी इस फिल्म में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आयुष सलमान की बहन अर्पिता के पति हैं और वो लंबे समय से अपनी बॉलिवुड पारी की तैयारी कर रहे थे।

‘लवरात्रि’ गुजरात में बनाई गई एक रोमांटिक फिल्‍म है। इस फिल्‍म का निर्देशन अभिराज मिनावाला कर रहे हैं, जो फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्देशक अली अब्‍बाज जफर के असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर रह चुके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -