Wednesday, April 10, 2024
HomeBollywoodबॉलीवुड के टाइगर को ही नहीं…. बल्कि इस भोजपुरिया शेर को...

बॉलीवुड के टाइगर को ही नहीं…. बल्कि इस भोजपुरिया शेर को भी एक्‍शन पसंद

Bhojpuri actor vishal singh love to action
भोजपुरिया शेर को एक्‍शन पसंद

जहां एक तरह बॉलीवुड के टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन स्टंट के चलते फिल्मों में काफी पसंद किये जाते है वही दूसरी तरफ भोजपुरी स्टार भी एक्शन के मामले में किसी से कम नहीं हैं। अभी पिछले दिनों ही टाइगर की फिल्म बाग़ी 2 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। इसमें जबरदस्त एक्शन के साथ दमदार डायलॉग फिल्माए गए। टाइगर ने इसके लॉन्चिंग समय बताया भी की उन्हें बचपन से एक्शन बेहद पसंद हैं। मगर हालही में भोजपुरिया शेर यानी युवा अभिनेता विशाल सिंह ने कहा कि उन्हें भी एक्‍शन करना बचपन से ही पसंद है।

यह भी पढ़े: कोई ख़ुशी जाहिर करना पवन -अक्षरा से सीखे….. वीडियो में दिखाया अनोखा अंदाज़

बता दे विशाल सिंह ने भोजपुरी फिल्‍म ‘हथियार’ से अपनी फिल्‍मी करियर की शुरूआत की। उन्होंने कहा, एक्शन मैं बचपन से ही करता-सीखता रहा हूं, इसलिए यह तो मेरे लिए एक खेल है। मैं हमेशा कुछ नया और अलग करने की कोशिश करता हूं। अभी होली पर मेरी एक फिल्‍म आ रही है ‘गदर -2’, जिसके निर्देशक रामाकांत प्रसाद हैं। उन्‍होंने मुझे अपनी सुपर हिट फिल्‍म ‘गदर’ के सिक्‍वल ‘गदर-2’ में मौका मेरी एक्‍शन क्षमता से प्रभावित होकर दिया।

यह भी पढ़े: मात्र 24 घंटे में टाइगर श्रॉफ का धमाकेदार कारनामा, कहा – ‘ये तो मेरा वार्मअप हैं’

निर्माता संजय राजपूत की फिल्‍म ‘गदर -2’ होली के अवसर पर बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हो रही है, जिसमें विशाल सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म को लेकर विशाल सिंह ने कहा कि ‘गदर -2’ की कहानी और उसका एक्शन अद्भुत है। फिल्म तो आपने बहुत देखी होंगी। एक्शन भी बहुत देखा होगा, मगर ‘गदर -2’ में जो एक्शन है, मेरा दावा है, पहली बार देखेंगे। कमाल का एक्शन है।

‘गदर -2’ कार्मशियल फिल्म है, जिसमें अंडर करेंट और रिवेंज देखने को मिलेगा। फिल्म में मनोरंजन का पूरा फार्मुला है। रमाकांत प्रसाद इंडस्‍ट्री के एक ऐसे निर्देशक हैं, जो भोजपुरी दर्शकों की नब्ज पकड़ना जानते हैं। उनके साथ साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा । ‘गदर -2’ लोगों को खूब पसंद आयेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -