श्रीदेवी के सम्मान में रद्द हुई परी की स्क्रीनिंग…. आज 3.30 बजे होगा अंतिम संस्कार

0
69
Anushaka sharma movie pari special screening cancel
रद्द हुई परी की स्क्रीनिंग
Anushaka sharma movie pari special screening cancel
रद्द हुई परी की स्क्रीनिंग

आज यानी बुधवार दोपहर 3.30 बजे श्रीदेवी की अंतिम यात्रा निकाली जाएगी। मुंबई के जुहू स्थित पवन हंस शवदाहगृह में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। आज श्रीदेवी के शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा जिसके बाद, 3.30 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा। वही आज अनुष्का शर्मा की फिल्म परी की स्क्रीनिंग रखी गई थी जो कि अब श्रीदेवी के सम्मान में रद्द की जा चुकी है।

यह भी पढ़े: श्रीदेवी के लिए एक या दो नहीं, बल्कि चार बार भावुक हुए अमिताभ बच्चन, ये रहा सबूत

इससे पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटी और अलग-अलग क्षेत्रों की कई दिग्गज हस्तियां उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में क्रिआर्ज इंटरटेनमेंट की हेड प्रेरणा अरोड़ा ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह हम सबके लिए दुखद समय है और इसलिए फिल्म की स्क्रीनिंग हमने रद्द कर दी है। अनुष्का शर्मा स्टारर परी 2 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़े: ‘गदर’ के बाद निर्देशक अनिल शर्मा का नया धमाका, बेटे उत्कर्ष की ‘जीनियस’ से धमाकेदार एंट्री

श्रीदेवी के लोखंडवाला स्थित घर के बाहर फैंस का हुजूम उमड़ा हुआ है। श्रीदेवी के आखिरी दर्शन के लिए न केवल बॉलीवुड बल्कि साउथ इंडियन फिल्मों के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर भी पहुंच रहे हैं। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में लंबी लाइनें लग गई हैं। बता दे श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था और मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया था।

इस अंतिम यात्रा के लिए बॉलीवुड सितारे में श्रीदेवी के देवर संजय कपूर, भतीजे हर्षवर्धन कपूर, सोनम कपूर, फराह खान, अनु कपूर, अरबाज खान, फराह खान, उर्वशी रौतेला और आनंद आहूजा समेत कई स्टार नजर आए। साथ ही एक्ट्रेस के दीदार के लिए भारी मात्रा में फैन्स मौके पर मौजूद हैं।