Maza Le La Rani Faguni Bayar Yash Kumar
यश कुमार की सबसे प्यारी दोस्त

फ़िल्मी क्षेत्र में सभी स्टार्स एक – दूसरे के दोस्त होते हैं लेकिन फ़िल्मी दुनिया से भी हटकर इन स्टार्स के असल जीवन कई व्यक्ति बहुत मायने रखते हैं और उन्हें आप एक सच्चा दोस्त या फिर उनका प्रिय समझ सकते हैं। जिन्हे यह स्टार्स बहुत प्यार करते हैं और उन्ही के साथ अपना अधिक समय व्यतीत करना पसंद करते हैं। यह रिश्‍ता दुनिया में सबसे अजीज होता है।

अभी पढ़े: बॉर्डर के एक्शन सीक्वेंस की तैयारी में जुटी पूरी टीम….. अभिनेता ने शेयर की तस्वीर

हम बात कर भोजपुरी के एक्शन स्टार यश कुमार की जो एक्शन हो या रोमांस हर मामले में फिट हैं। सिनेमाजगत में यश कुमार के कई दोस्त हैं लेकिन इन सबके अलावा यश कुमार की असल जिंदगी में उनकी एक प्यारी सी दोस्त बहुत मायने रखती हैं। यह दोस्त और कोई नहीं इनकी बेटी अदिति हैं जिसे यश कुमार बहुत प्यार करते हैं और अपना खाली समय बेटी अदिति के साथ व्यतीत करना पसंद करते हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: Trailer Alert: ‘निरहुआ चलल लंदन’ का ट्रेलर Out….. जबरदस्त एक्शन से लेकर रोमांस तक भरमार

इसी के चलते यश कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी अदिति के साथ की एक फोटो अपलोड की हैं जिसमे दोनों एक साथ काफी क्यूट लग रहे हैं और अपनी बेटी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा रहे हैं। इस तस्वीर के जरिय यश कुमार ने बेटी अदिति के प्रति अपनी भावनाओ को व्यक्त किया है की एक पिता अपनी पुत्री से कितना प्यार करता हैं। और साथ ही लिखा हैं “मेरी सबसे प्यारी दोस्त मेरी बेटी अदिति और मैं चले Long Drive पे..”
Bhojpuri actor yash kumar mishra smallest best friend
भोजपुरी फिल्मो में एक्शन स्टार के रूप में यश कुमार को जाना जाता है ,अपने एक्शन सीन की बदौलत यश लोगो का खूब मनोरंजन करते है .ऐसे ही धमाकेदार एक्शन के साथ यश ने कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं। आये दिन कई फिल्में बनती है जिसमे दर्शको के मनोरंजन के लिए रोमांस,लव स्टोरी,एक्शन होता है लेकिन यश कुमार की हर नयी फिल्म में कुछ अलग ही दर्शको को देखने को मिलता है।