श्रीदेवी के लिए एक या दो नहीं, बल्कि चार बार भावुक हुए अमिताभ बच्चन, ये रहा सबूत

0
91
it is the ultimate emotion by amitabh bachchan
चार बार भावुक हुए अमिताभ बच्चन
it is the ultimate emotion by amitabh bachchan
चार बार भावुक हुए अमिताभ बच्चन

यह समय श्रीदेवी के करीबी लोगों और फैंस दोनों के लिए बेहद दुखद है। वही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी श्रीदेवी के निधन से बेहद दुखी हैं। क्योकि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी ने महज 54 साल की उम्र में सबको अलविदा कह दिया। उनकी इस अचानक मौत की खबर से उनके फैंस से लेकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सकते में है।

अभी पढ़े: इस धमाकेदार रीमेक में अजय देवगन के साथ करीना कपूर…. पढ़े पूरी खबर

बता दे अमिताभ बच्चन साहब इस मौत की खबर से अभी तक उभर नहीं पाए हैं और इन तीन दिनों में वह श्रीदेवी के लिए एक या दो नहीं, बल्कि चार बार भावुक हुए। इसका पहला अहसास तब हुआ जब श्रीदेवी के निधन की खबरें प्रसारित होने से कुछ वक्त पहले ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा था, “ना जाने क्यों, अजीब सी घबराहट हो रही है।”


श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन ने कई फिल्में साथ में की हैं। इनमें ‘खुदा गवाह’ और आखिरी रास्ता जैसी फिल्में शामिल हैं। इसलिए उन्हें हमेशा से ही उनकी यादें फ़िल्मी सफर से जोडे रखने का अहसास कराती हैं।


इस निधन से अमिताभ बच्चन बेहद दुखी हैं। इसलिए उन्होंने चार बार इस निधन पर अपनी भावनाएं ट्विटर के जरिए शेयर की हैं।


आखिर के ट्वीट में अमिताभ ने लिखा- ‘वापस लौट आओ.. वापस लौट आओ…बस वापस लौट आओ’ अमिताभ बच्चन के अलावा कई दूसरे सेलेब्स ने भी श्रीदेवी के निधन पर सोशल साइट्स के जरिए अपनी संवदेनाएं जाहिर की हैं। जिसमे दक्षिण फिल्मों के स्टार रजनीकांत, कमल हासन, आमिर खान से लेकर अनुमप खेर, हेमा मालिनी, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित नेने और फरहान अख्तर, वरुण धवन सहित तमाम हस्तिया शामिल हैं।