Saturday, June 22, 2024
HomeGossipनिरहुआ की फिल्म ‘सौगंध’ को मिली शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन से...

निरहुआ की फिल्म ‘सौगंध’ को मिली शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन से धमाल जारी

Sougandh forth poster out now
सौगंध

पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले बनी सौगंध को होली के अवसर पर सम्पूर्ण भारत में एक साथ रिलीज किया है। रिलीज़ के पहले दिन ही फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली। जिसके चलते बिहार झारखंड , दिल्ली यू पी , मुम्बई , गुजरात और नेपाल के लगभग 200 सिनेमा घरों में निरहुआ की सौगंध पहले ही दिन हाउसफुल रही।

इसे भी पढ़े: ‘बैरी कंगना 2’ का टीजर Out…. साबित हो सकती हैं भोजपुरी की सबसे बड़ी हॉरर मूवी

निरहुआ की हालिया रिलीज फिल्म सौगंध ना केवल क्रिटिक्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं बल्कि दर्शकों में निरहुआ की इस फिल्म के लिए क्रेज साफतौर से देखा जा सकता है। बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन इस फिल्म को 25-30 प्रतिशत की ओपनिंग मिलने की खबर है। होली पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन अच्छी खासी कमाई कर ली है।

इसे भी पढ़े: होली पर इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने मचाया स्टेज हंगामा…. देखे तस्वीर

निर्माता विकास कुमार व निर्देशक विशाल वर्मा की फ़िल्म सौगंध में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ मणि भट्टाचार्य , कनक पांडे , दीपक दिलदार , विनोद मिश्रा , बृजेश त्रिपाठी , किरण यादव, तेज बहादुर यादव , अनूप अरोरा , नवनीत जायसवाल , उमा शंकर मिश्रा , देव सिंह , संतोष पहलवान , संतोष श्रीवास्तव और अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं।

Dinesh lal yadav nirahua second poster of saugandh
निरहुआ की सौगंध

Saugandh movie third poster out
‘सौगंध’

सौगंध के गीतकार और संगीतकार हैं अशोक कुमार दीप जबकि लेखक हैं राकेश ओझा। सौगंध के सह निर्माता हैं किरण शाही , कार्यकारी निर्माता है आर पी सिंह बल , सिनेमेटोग्राफी किया है सी जगन ने, कोरियोग्राफर हैं राम देवन , एडिटर हैं बी प्रवीण , एक्शन डायरेक्टर हैं एन बी महाराजन , स्टाइलिंग है कविता सुनीता क्रिएशन का जबकि प्रचारक हैं उदय भगत और रंजन सिन्हा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -