Thursday, February 29, 2024
HomeGossip‘खुद्दार’ में नजर आएगा आइटम क्वीन ‘सीमा सिंह’ का डांसिंग जलवा…. सेट...

‘खुद्दार’ में नजर आएगा आइटम क्वीन ‘सीमा सिंह’ का डांसिंग जलवा…. सेट से किया फोटो शेयर

Bhojpuri film khuddar seema singh special song
‘सीमा सिंह’ का डांसिंग जलवा

भोजपुरी की आइटम क्वीन अब एक और भोजपुरी फिल्म में दस्तक दे चुकी हैं और अपने डांस का जलवा दिखाती नजर आएगी। सीमा सिंह अपकमिंग फिल्म ‘खुद्दार’ में नजर आने वाली हैं। तन्वी मल्टी मीडिया के बैनर तले बन रही फिल्म ‘खुद्दार’ की शूटिंग इन दिनों गुजरात में जोर शोर से चल रहा है। इस फिल्म में सनसनी निशा दुबे का जलवा खूब देखने को मिलेगा साथ ही फिल्म में हॉट केक अंजना सिंह भी नजर आने वाली हैं।

अभी पढ़े: ख़तरनाक अंदाज़ में ‘चिंटू’ ने किया ऐलान…. इस दिन रिलीज होगी उनकी एक्शन फिल्म

फिल्म ‘खुद्दार’ पूरी तरह फैमली ड्रामा पर आधारित है इस फिल्म में सीमा सिंह एक बहुत ही अच्छा किरदार में अभिनय करते नजर आएगी। आइटम क्वीन को पता है कि कैसे लोगों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया जाता है।‘खुद्दार’ एक जबरदस्‍त कहानी पर बेस्‍ड फिल्‍म है साथ ही भोजपुरी सिनेमा में काफी बदलावा आया है। चाहे वह तकनीक का मामला हो या फिर स्टोरी का। यह‍ सिलसिला ‘खुद्दार’ में भी जारी रहेगा।

अभी पढ़े: ‘मुक़द्दर’ को आजमाती खेसारीलाल की फिल्म का नया रिकॉर्ड, आंकड़ा 5 मिलियन पर

इसी के चलते सीमा सिंह ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर अपलोड की हैं जिसमे फिल्म “खुद्दार” के दो बड़े किरदारों के साथ नजर आ रही हैं। दोनों किरदारों ने राजा – महाराज की वेशभूषा धारण कर हुई हैं वही सीमा सिंह उनके बीच काफी क्यूट नजर आ रही हैं। इन दिनों भोजपुरी सिनेमा की स्क्रिप्‍ट में काफी वैरियेशन देखने को मिल रहे हैं, फिल्‍म ‘खुद्दार’ में भी देखने को मिलेगी।
Bhojpuri movie khuddar on set seema singh
फिल्म ‘खुद्दार’ को जल्द ही रिलीज किया जायेगा जिसके चलते फिल्‍म की शूटिंग जोर शोर से चल रही है। वही अंजना सिंह, निशा दुबे और गुंजन सिंह तीनों पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे और तीनों के बीच की अंडरस्‍टैंडिंग कमाल की है।फिल्म के मुख्य कलाकार है गुंजन सिंह ,निशा दुबे ,अंजना सिंह ,सीमा सिंह ,सनी, सिंह ,दिनेश यादव ,शाइना सिंह ,सीमा सिंह ,संजय पांडेय ,करन पांडेय,सोनिय मिश्रा ,बालेश्वर सिंह ,प्रिया पांडेय ,अनूप अरोरा आदि है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -