Poonam dubey upcoming movie name out
पूनम दुबे की अपकमिंग फिल्में

भोजपुरी फिल्मो की अभिनेत्री पूनम दुबे इन दिनों अपकमिंग फिल्म गिरफ्तार की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और फिल्म में काफी रोमांटिक अंदाज दिखाई देंगी। इस फिल्म में दर्शको को कुछ नया देखने को मिलेगा जिसे लेकर सिनेमाप्रेमी अभी से काफी उत्साहित हो रहे हैं। साथ पूनम ने एक बड़ी बात का खुलासा करते हुए बताया की वे इस फिल्म के बाद भोजपुरी की और नई फिल्मो में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़े: शादी के बाद पवन – अक्षरा की पहली मुलाकात, देखे तस्वीर

जी हां दोस्तों यह बात पूनम दुबे ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई हैं। पूनम ने बताया की वह फिल्म “गिरफ्तार” में गायक व अभिनेता रितेश पांडे के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएगी। वह रितेश के साथ पहली फिल्म में काम रही हैं और उम्मीद कर रही हैं जिस प्रकार उनको जोड़ी भोजपुरी के सुपरस्टारों के साथ पसंद की जाती हैं उसी प्रकार रितेश व उनकी जोड़ी भी दर्शको को अच्छी लगेगी।
Munna mawali look out
पूनम ने साथ ही बताया इस फिल्म में रितेश पांडे भी गीत गायेगे और फिल्म का एक सेड सॉन्ग दोनों पर फिल्माया जायेगा। जो काफी अच्छा हैं। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैं इसके बाद वो देशमुखी, मुन्ना मावली और दो – तीन फिल्मे हैं जिनका नाम निर्देशक ने नहीं बताया हैं। इस फिल्म बाद वे मुन्ना मावली में काम करेगी जिसमे प्रमोद प्रेमी, स्वंय पूनम दुबे और अंजना सिंह हैं।
rakesh mishra with ritesh pandey movie girftaar
वही फिल्म गिरफ्तार में पूनम दुबे व रितेश पांडे के अलावा राकेश मिश्रा, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, ऊमेश सिंह ,सोनीया मिश्रा, योगेश सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के निर्माता राहुल सहनी और निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं।इन दिनों यह फिल्म इंडस्‍ट्री में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Advertisement