Pawan singh meet akshara singh after marriage
शादी के बाद पवन – अक्षरा

भोजपुरी के गायक व अभिनेता ने एक बार फिर अपना नया जीवनसाथी चुन लिया हैं। इस सेलिब्रेटी ने भले ही अपनी शादी को प्राईवेसी में रखना चाहा हो लेकिन उनके फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर वॉयरल कर दिया। पवन सिंह ने शादी के बाद अदाकरा अक्षरा सिंह से पहली मुलाकात की हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई हैं जिसमे दोनों एक साथ दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े: First Look: ‘भौजी पटनिया’ में काजल राघवानी का हटके अंदाज़, देखें पोस्टर

जी हां पवन – अक्षरा सिंह शादी के बाद एक साथ दिखाई दे रहे हैं। खबरे की माने तो अक्षरा सिंह पवन की शादी में शामिल नहीं हो पाई और नाही वो पवन के दिल्ली में हुये स्टेज शो में शिरकत दी। लेकिन दोनों ऐसे मौके पर कई बार साथ देखे जाते हैं।

#Liveमनोरंजन

A post shared by Uday Bhagat (@udday_bhagat) on

Advertisement


बता दे अक्षरा की तबीयत खराब होने के कारण वो शादी में जा नहीं पाई और नाही पवन के शो का हिस्सा बन पाई।

इसे भी पढ़े: इस भोजपुरी हॉरर फिल्म में ठुमके लगाती नजर आएगी सपना चौधरी, होगा धमाकेदार सिक्वल

यह तस्वीर संजय भूषण में अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर अपलोड की हैं जिसमे पवन – अक्षरा सिंह एक साथ दिखाई दे रहे हैं और वही अक्षरा सिंह काफी सेड लग रही हैं। यह फोटो एयरपोर्ट की हैं जहां वो अपने अगले स्टेज शो में शामिल हो जाने जा रहे हैं। 08-03-2018 को उनका कोलकाता में शो था। जहा दोनों ने एक साथ शिरकत दी और अपनी अपनी परफॉर्मेंस दिखाई।

https://youtu.be/3FtVNb_s7i8

A post shared by Sanjay Bhushan (@sanjay_bhushan) on


यह फोटो सोशल मिडिया खूब वायरल हो रही हैं और भरी मात्रा फैंस द्वारा इसे शेयर किया जा रहा हैं। भोजपुरी में पवन सिंह अक्षरा सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा सफल मानी जाती है। वही स्टेज शोज में भी पवन – अक्षरा की जोड़ी को दर्शक खासा पसंद करते हैं।