Sapna choudhary bhojpuri movie bairi kangana song
सपना चौधरी अब भोजपुरी में

सपना चौधरी जल्‍द ही भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना-2’ में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों इस फिल्म में आइटम नंबर को लेकर सुखियों में है। फिल्म में सपना ने एक आइटम सॉंग किया है। फिलहाल फिल्‍म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे दिखाई देगी।

अभी पढ़े: एक साथ जिम में यूं बॉडी बना रहे हैं निरहुआ -आम्रपाली…. सेल्फ़ी वायरल

इस फिल्म में सपना चौधरी रवि किशन के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आएगी। वही सपना भोजपुरी फिल्म के अलावा हिंदी फिल्म भांगओवर में भी आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। लव बाइट्स नाम के गाने पर सपना ने आइटम सॉन्ग किया है और उसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। सपना ने काफी कम उम्र में ही स्टेज को अपनी जिंदगी बना लिया था और अब वो धीरे – धीरे फ़िल्मी सफर में आगे बढ़ रही हैं।

Advertisement

अभी पढ़े: भोजपुरी के दो डायनामिक पर्सनालिटी के साथ नज़र आए ‘चिंटू’…. फोटो वायरल

फिल्‍म “बैरी कंगना-2′ की कहानी से लेकर कास्टिंग तक को इतना दमदार बताया जा रहा है कि फिल्म से जुड़े लोग अभी से ही मानने लगे हैं कि यह फिल्‍म कुणाल सिंह की ‘बैरी कंगना’ से भी बड़ी हिट हो सकती है। फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन, सिजलिंग काजल राघवानी और शुभी शर्मा लीड में हैं। यह फिल्म आधुनिक समावेश और परिदृश्य पर आधारित होगी।

Sapna choudhary new item no hat jaa taau
सपना चौधरी

वही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया हैं। साल 1992 में भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना’ रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई । अब देखना है कि फिल्म की सिक्वल ‘बैरी कंगना-2’ कितना कमाल कर सकेगी।फिल्म में रवि किशन के अलावा सुधीर शर्मा, आशीष सिंह, और संजय पांडे भी मुख्य किरदार में नजर आने वालें हैं। पूरी बात जानने के लिए क्लिक करे।