Monday, February 19, 2024
HomeGossipभोजपुरी के दो डायनामिक पर्सनालिटी के साथ नज़र आए ‘चिंटू’…. फोटो वायरल

भोजपुरी के दो डायनामिक पर्सनालिटी के साथ नज़र आए ‘चिंटू’…. फोटो वायरल

Pradeep r chintu with deepak and ramdevan
दो डायनामिक पर्सनालिटी के साथ ‘चिंटू’

भोजपुरिया स्‍क्रीन के चेहते स्‍टार प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडेय पिछले कई सालो से अपनी फिल्मो के जरिये दर्शको को अपने अभिनय का दीवाना बना चुके हैं। वही फिल्म इंडस्ट्री में भी कई बड़ी हस्तिया उनके किरदार की वाह वाही करते हैं। अब चिंटू का कई नामचीन व्यक्तियों के साथ नाम जुड़ चूका हैं। हाल ही में इस स्टार की एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिनमे वो भोजपुरी के दो डायनामिक पर्सनालिटी के साथ नजर आये हैं।

इसे भी पढ़े: आकाश सिंह के लिए आपस में टकराई रानी और अंजना, जाने पूरा मामला

यह दो डायनामिक पर्सनालिटी भोजपुरी फिल्मो के निर्माता दीपक जैसवाल व रॉकस्टार कोरियोग्राफर रामदेवन जी हैं जो भोजपुरी फ़िल्मी क्षेत्र के नामचीन व्यक्तियो में शुमार हैं। दीपक जैसवाल द्वारा बनाई गई हर फिल्म हिट रही है जिनमे देवरा बड़ा सतावेला, मै नागिन तू नगीना,सौगंध गंगा मैया की ये सारी ही फिल्मे शामिल है।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी का धमाका, गाने का रिकॉर्ड 113 मिलियन पार

प्रदीप पांडे ने यह फोटो अपने सोशल मिडिया अकाउंट ( इंस्टाग्राम) पर अपलोड की हैं। जिसमे वो निर्माता दीपक जैसवाल व कोरियोग्राफर रामदेवन जी के बीच में नजर आ रहे हैं। दोनों ही चिंटू के गालो पर किस कर रहे हैं और तीनो काफी क्यूट लग रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता की सायद दोनों ही पर्सनालिटी चिंटू से खुश होकर किस कर रहे हैं।


जानकारों का मानना है कि चिंटू पांडेय पिछली फिल्मो की तरह अपनी हर नयी आने वाली फिल्मो में कड़ी मेहनत, समर्पण, लगन से कुछ नया व बेहतरीन करके दर्शको दिखाएंगे और भोजपुरिया दर्शकों को हमेशा ही उनकी अच्‍छी फिल्‍मों का इंतजार रहता है और जब उनकी कोई फिल्म सिनेमा घर पर दस्तक देती हैं तो उसे दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलता ही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -